Google Pixel 4 ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ हो सकता है पेश: रिपोर्ट

- in Tech/Gadgets

Google Pixel 4 स्मार्टफोन ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। इस बात की जानकारी AOSP (एंरड्रॉइड ओपन सोर्स प्रोजेक्ट) गेरिट सिस्टम में दी गई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, अगला फ्लैगशिप Pixel स्मार्टफोन ड्यूल-सिम के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है। हालांकि, Pixel 3 भी ड्यूल-सिम को सपोर्ट करता है, लेकिन इसमें एक नैनो सिम और एक eSIM सपोर्ट मौजूद है। लेकिन इन दोनों सिम को एक साथ इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है। कई एंड्रॉइड स्मार्टफोन्स ड्यूल-सिम, ड्यूल एक्टिव सपोर्ट के साथ आते हैं। इसका मतलब यूजर्स डाटा और कॉल के लिए मैनुअली का चुनाव कर पाएंगे।

इसके अलावा Pixel 4 के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि, इससे पहले Google ने एक पेटेंट फाइल किया था जिससे इस फोन के बारे में कुछ जानकारी सामने आई थी। इसमें बताया गया था कि यह फोन ऑल-स्क्रीन डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा। इस फोन को बिना नॉच, फिंगरप्रिंट स्कैनर और सिंगल कैमरा के साथ पेश किया जा सकता है।

Pixel 3 और Pixel 3 XL लाइट वर्जन हो सकते हैं लॉन्च:

Pixel 3 और Pixel 3 XL के लाइट वर्जन लॉन्च करने की भी खबरें सामने आ रही हैं। इन फोन्स के बारे में पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय टिप्सटर इशान अग्रवाल ने Pixel 3 Lite और Pixel 3 XL Lite के भारत लॉन्च की जानकारी दी है। इसमें कहा गया है कि ये दोनों फोन्स जल्द ही भारत में लॉन्च किए जाएंगे। हालांकि, इसमें इशान में लॉन्च तारीख का जिक्र नहीं किया है।

Loading...
loading...

You may also like

Lenovo Z6 Pro की सबसे खास बात यह है कि इसे Qualcomm Snapdragon 855 SoC प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया

🔊 Listen This News  Lenovo Z6 Pro को