Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जीएसटी कमिश्नर संग रचाई थी शादी, कुछ महीनों बाद नाराज होकर खाया जहर

जीएसटी के असिस्टेंट कमिश्नर

जीएसटी के असिस्टेंट कमिश्नर

जीएसटी के असिस्टेंट कमिश्नर की पत्नी ने बुधवार दोपहर नोएडा स्थित फ्लैट में जहरीला पदार्थ खा लिया। उन्हें गंभीर अवस्था में प्रयाग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, परिजनों का आरोप है कि दहेज प्रताड़ना से नाराज होकर महिला ने जहर खाया। नोएडा पुलिस ने महिला के पति, सास और ससुर को हिरासत में लिया है और मामले की जांच कर रही है।

नोएडा जोन के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर-99 स्थित सुप्रीम टावर निवासी अमन सिंगला दिल्ली में जीएसटी कस्टम एंड नारकोटिक्स विभाग में असिस्टेंट कमिश्नर हैं। वह मूलरूप से पटियाला के रहने वाले हैं।

मतदान से पहले ही जीत गए 83 क्षेत्र पंचायत सदस्य

अमन की शादी अक्तूबर में संगरूर पंजाब निवासी हिना सिंगला से हुई थी। हिना सीए कर चुकी है और एलएलबी फाइनल ईयर में पढ़ाई कर रही थी। मौसी का आरोप है कि शादी के बाद दहेज के लिए अमन, उसकी मां और पिता हिना को परेशान करते थे। इस कारण घर में कलह की स्थिति बनी हुई थी।

इसी समझौते के लिए हिना की मौसी कुछ दिन पहले चंडीगढ़ से नोएडा आई थी। बुधवार को सुप्रीम टावर स्थित फ्लैट में मौसी दोनों पक्षों में बातचीत कर समझौते का प्रयास कर रही थी तभी अमन ने पत्नी के साथ बदसलूकी कर दी।

इससे नाराज होकर हिना ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी और उसे प्रयाग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आज सुबह उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने अमन सिंगला और उसके माता-पिता को हिरासत में लिया है।

Exit mobile version