Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गोविंदा को सुनीता की इस बात से थी बड़ी प्राब्लम, कपिल शर्मा के शो पर किया खुलासा

द कपिल शर्मा शो का एक नया ‘अनसेंसर्ड’ एपिसोड सामने आया है। यह ‘अनसेंसर्ड’ एपिसोड उसी एपिसोड का हिस्सा है , जिसमें गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा मेहमान बनकर शामिल हुए थे। हमेशा की तरह होस्ट कपिल शर्मा ने इनसे कई सवाल पूछे, जो कैलोरीज और खाने से संबंधित था।

इसका जवाब देते हुए गोविंदा ने कई मजेदार खुलासे किये। इस पर उनकी वाइफ सुनीता को रहा नहीं गया और उन्होंने अपने पति की खाने की खुराक के बारें में सभी के सामने पोल खोल दी।

सुनीता के शॉर्टड्रेस से थी परेशानी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल शर्मा , गोविंदा-सुनीता से कहते हैं कि मैं आपसे एक ‘आर्ट ऑफ आर्गुमेंट फ्री लाइफ’ सेगमेंट पर कुछ सवाल करूंगा। कपिल, गोविंदा से पूछते हैं-आप सुनीता की पांच खुबियों के बारें में बताए? इस पर गोविंदा कहते हैं कि मुझे इनकी शॉर्ट ड्रेस से बड़ी प्राब्लम थी।

वह कहते हैं -जब ये मेरे सामने छोटी ड्रेस पहनकर सामने आती थीं तो मैंने कभी नहीं सोचा था ये। मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं, जिसने गायत्री मंत्र का 24 लाख बार और महामृत्युंजय मंत्र का 50  लाख बार जाप किया। मैं हर दिन तीन-चार घंटे प्रार्थना करता, मैंने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी।

शेयर बाजार में बिकवाली ने बनाया दबाव, सेंसेक्स और निफ्टी में आई गिरावट

इसपर सुनीता ने खुद को ‘बांद्रा गर्ल’ बताती और गोविंदा को ‘विरार’ का रहने वाला कहती हैं। सुनीता की इस बात पर गोविंदा मजे लेते हुए कहते हैं – बांद्रा की सांद्रा। गोविंदा की इस बात सब हंसने लगते हैं।

24 रोटी और एक टिक्की मक्खन खाते गोविंदा

इसी दौरान जब कपिल, गोविंदा से सवाल करते हुए कहे हैं कि क्या आपने कभी खाना बनाया है। इस पर गोविंदा कहते हैं- हां मैं हमेशा खाना बनाता हूं। कपिल फिर सवाल करते हैं कि तो आप बताए कौन सा खाना अच्छा होता? क्योंकि बहुत लोग कहते हैं कि नॉन वेज वालों के लिए लोग कहते हैं कि प्रोटिन नहीं मिलता है। हालांकि ये गलत है ।

इसपर गोविंदा कहते हैं सभी खाना अच्छा होता है, जैसा आपका स्वास्थ्य वैसा खाना आपको खाना चाहिए। गोविंदा के जवाब सुनते ही कपिल के कैलोरीज से जुड़ा सवाल करते हैं तो गोविंदा कहते हैं सुनीता से पूछिए- मैं कैसे खाना खाता था। इस पर सुनीता कहती हैं -24 रोटी और एक टिक्की मख्कन आधा किलो का। इस पर गोविंगा कहते हैं- और खाया पीया सब हजम ।

Exit mobile version