Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाराबंकी पहुंचे गोविंदा, सीएम योगी के लिए कही ये बड़ी बात

govinda

govinda

बाराबंकी। जिले में रविवार को बॉलीवुड फिल्म स्टार गोविंदा (Govinda) पहुंचे तो उन्हें देखने लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वह यहां एक कंपनी के नए प्लांट का उद्घाटन करने आये थे। यह कंपनी बिहार की है, लेकिन इसके द्वारा उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में अपना नया प्लांट लगाया गया है। यहां पहुंचे गोविंदा को देखने के लिए उनके सैकड़ों फैंस पहुंच गए।

रविवार को अपने तय कार्यक्रम के चलते फिल्म अभिनेता गोविंदा (Govinda)  पहुंचे तो उन्हें देखने उनके फैंस बड़ी संख्या में पहुंच गए। बाराबंकी पहुंचे गोविंदा ने नेचर पॉलीप्लास्ट लिमिटेड के नये प्लांट का उद्घाटन किया। इस प्लांट के उद्घाटन के बाद फिल्म स्टार गोविंदा ने कहा कि इस प्लांट के लगने से प्रदेश के युवाओं को काफी फायदा मिलेगा। यहां रोजगार के नए अपसर पैदा होंगे।

गोविंदा (Govinda)  ने की सीएम योगी (Yogi) की तारीफ

गोविंदा (Govinda)  ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ (Yogi) सरकार की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में प्रदेश का माहौल व्यापारियों के लिए काफी अच्छा हो गया है। इसी का नतीजा है कि सभी आगे बढ़कर यूपी में अपने नए प्लांट लगा रहे हैं।

सीएम योगी ने मां पीताम्बरा पीठ के किए दर्शन, वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का किया अवलोकन

रोजगार की खुलेगी राह

गोविंदा ने कहा कि बाराबंकी जिले में नया प्लांट लगने से यहां के आसपास के सैकड़ों बेरोजगार युवाओं को नया रोजगार मिलेगा। वहीं कंपनी के अधिकारियों ने योगी सरकार की तारीफ की और कहा कि उनकी सरकार में प्रदेश का माहौल व्यापारियों के लिए काफी सुगम हो गया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का माहौल बिहार से भी ज्यादा अच्छा हैं। जैसे बिहार में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनने के बाद से विकास कर रहे हैं, उसी तरह उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार भी यहां काफी विकास कर रही है।

ललितपुर में सीएम योगी ने किया कचनौदा बांध परियोजना का निरीक्षण

Exit mobile version