ग्रेटर नोएडा : सड़क पर पड़ी रही बेटियों की लाशें, पास से गुजर गये पिता और भाई

Loading...

ग्रेटर नोएडा।  ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर रविवार रात हुए हादसे में यासीन का परिवार खत्म हो गया। जिस समय हादसा हुआ, उस वक्त पीड़ित और उसका बेटा दूसरी गाड़ी में थे और वह हादसे वाली गाड़ी के पीछे चल रहे थे। हादसा  के बाद  मौके पर जमी भीड़ को देखकर भी वो घटनास्थल पर नहीं रुके। घटनास्थल से आगे निकलने के बाद उन्हें हादसे का पता चला।

दो बहनें नहीं गयी थी समारोह में

मिठ्ठेपुर के रहने वाले यासीन के बेटे मोइन ने बताया कि उनके परिवार में किसी ने गलती होने पर भी उनकी बहनों को उंगली नहीं लगाई। जबकि हादसे में उनकी तीन बहनों सुमाइला, रिहाना और अक्शा की जान ले ली।  उन्होंने बताया कि दो बहनें शाहीन और शाहिना समारोह में पारिवारिक कारणों से नहीं आईं थी।

दो कार से लौट रहे थे परिजन

शेष परिवार के सदस्य दो कार में समारोह से लौट रहे थे। हादसे का शिकार हुई ईको वैन आगे चल रही थी और उनकी कार पीछे थी। मोइन ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वाली शुमाइला 9वीं की छात्रा थी। रिहाना व अक्शा भी पढ़तीं थीं। हादसे में जान गंवाने वाले चाचा आसीन प्राइमरी स्कूल में शिक्षक थे।

एक्सप्रेस-वे पर नहीं लगे है कमरे

पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर सीसीटीवी कैमरे केवल टोल प्लाजा पर लगे हैं। इसके चलते हादसे के संबंध में कोई भी ठोस जानकारी नहीं हो पाई। लेकिन हादसा इतनी गंभीर था कि वैन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। ट्रक के छोटे टुकड़े वैन में घुस गए थे। सीसीटीवी न लगा होने के कारण पुलिस को आरोपी चालक को तलाश करने में परेशानी हो रही है।

निकाह में भात देने गये थे

हादसे के दौरान वैन की रफ्तार लगभग 100 किमी प्रति घंटा बताई गई है। ये भी पता चला है कि गति का उल्लंघन करने पर ग्रेटर नोएडा क्षेत्र स्थित एक्सप्रेसवे पर चालान भी नहीं किया जा रहा है।  दें कि बुलंदशहर जिले के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र स्थित मिठ्ठेपुर गांव के आसीन व उसके भाई यासीन का परिवार रविवार को हरियाणा के बल्लभगढ़ स्थित सेक्टर-53 में रिश्तेदार युवती के निकाह में भात देने गया।

इन्होने तोडा दम

हादसे में सबसे पहले मिठ्ठेपुर की शमसीरा (60), आसीन (48), सुमाइला (15), चालक शाकिर (25) और लिसाड़ी गेट की फरजाना को मृत घोषित किया गया। बाद में रिहाना (18) ने दम तोड़ दिया। जबकि घायल रेहान, रुबियान और फरहान का जिम्स में उपचार चल रहा है। वहीं, दिल्ली स्थित एम्स में शबनम (38), मुशर्रफ (19) व सिदरा (11) उपचाराधीन हैं। जबकि अक्सा (6) ने दम तोड़ दिया।

Loading...
loading...

You may also like

भारतीय रिजर्व बैंक ने मौद्रिक नीति समीक्षा में नीतिगत दरों में कोई बदलाव नहीं

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। भारतीय रिजर्व