Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुहागरात पर दूल्हे ने दोस्तों संग किया गैंगरेप, ससुरालीजन फरार

Girls

Girls with these traits are lucky for husband

उत्तर प्रदेश के इटावा से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां दुल्हन ने दूल्हे और उसके दो दोस्तों पर गैंगरेप करने के आरोप लगा कर सनसनी मचा दी। यह घटना इटावा जिले के चौबिया इलाके के परोली रमायन गॉव की है।

पीड़िता दुल्हन को मुख्यालय के डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में उपचार के लिए बुधवार देर शाम भर्ती करा दिया गया है। पीड़िता के पिता की ओर से दूल्हे और उसके दो दोस्तों के खिलाफ गैंगरेप का मामला चौबिया थाने में दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की।

महिला ने अपने पति के साथ साथ में उसके दो अनजान दोस्तों पर भी गैंगरेप का आरोप लगाया है। पुलिस अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर के महिला से अलग-अलग बयान दर्ज किए हैं। बयान दर्ज करने के बाद महिला के पिता के ओर से दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार पर चाबियां थाने में दूल्हे ओर उसके दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दे दिए गए है।

पीड़िता महिला जहां न्याय की गुहार लगाती हुई दिखाई दे रही है, वहीं पीड़िता की मां भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है। इकदिल क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दलित समाज की युवती का विवाह 28 नवंबर को चौबिया क्षेत्र से हुआ था।

विवाहिता की मां का आरोप है कि बेटी के विदा वाले दिन ही उसके दामाद ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर बेटी के साथ नशीली दवा पिलाकर गैंगरेप किया। जिससे उनकी बेटी की हालत बिगड़ जाने पर उसे शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया। बाद में उन्हें फ़ोन करके बताया कि बेटी की तबियत खराब है वह अस्पताल में भर्ती है। जानकारी पर जब वह लोग मौके पर पहुंचे तो ससुरालीजन हॉस्पिटल से भाग गए। डॉक्टरों ने बताया कि उनकी बेटी के साथ मारपीट व रेप हुआ है।

केशव मौर्य का सवाल, अखिलेश बताएं कृष्ण जन्मभूमि पर निर्माण चाहते है या नहीं

इटावा के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि आज देर शाम पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि एक नवविवाहिता अस्पताल में उपचाराधीन है। जिसकी तरफ से इस बात की जानकारी दी गई है कि उसके साथ में उसके पति और उसके दो दोस्तों ने कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर के गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।

जिसके आधार पर महिला पुलिस अधिकारियों के साथ साथ में अन्य ने मौके पर पहुंचकर के पीड़िता और उसकी मां से अलग-अलग बयान लिए हैं। पिता के प्रार्थना पत्र के आधार पर चाबियां थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।

Exit mobile version