Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शाही अंदाज में एंट्री लेंगे दूल्हे राजा विक्की कौशल, खास फूलों से होगा स्वागत

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को सात फेरे लेकर एक-दूजे के होने जा रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की-कैटरीना की शादी से पहले के रीति-रिवाज के साथ पूजा-पाठ शुरू हो चुका है। शादी से पहले के लिए दूल्हा-दुल्हन परिवार के साथ पूजा कर रहे हैं।

विक्की और कैटरीना की शादी किसी ड्रीम वेडिंग से कम नहीं होने वाली है। विक्की और कैटरीना की शादी में सजावट के लिए दिल्ली के गाजीपुर मंडी से 1500 किलो फूल मंगवाए गए हैं। तीन ट्रक अलग-अलग तरह के खास फूल लेकर 8 दिसंबर की रात को ही सिक्स सेंसेज फोर्ट पहुंच गए थे। कैटरीना और विक्की के शादी के मंडप की फूलों से सजावट की जा रही है।

सिक्स सेंसेज फोर्ट के मर्दाना महल के सामने ओपन गार्डन में विक्की कैटरीना की ड्रीम वेडिंग का मंडप लगाया जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की कैटरीना आज शाम को सात फेरे लेंगे। दूल्हे राजा विक्की कौशल दोपहर को बारात लेकर निकलेंगे। विंटेज कार में सवार दूल्हे राजा की महल में शाही तरीके से एंट्री होगी। दूल्हे राजा विक्की और बारातियों का स्वागत फूलों की बारिश के साथ किया जाएगा।

आज एक-दूसरे के होंगे कैटरीना और विक्की कौशल, इस शुभ मुहूर्त में लेंगे सात फेरे

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी शाही और पारंपरिक तरह से होगी। सभी बाराती और घराती ट्रैडिशनल ड्रेसज में नजर आएंगे। बरातियों और घरातियों के लिए खास जोधपुर से पगड़ियां मंगवाई गई हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की कौशल सफेद घोड़े पर सवार होकर महल के मुख्य द्वार पर लगी तोरण को तलवार से मारेंगे। यह राजस्थानी शादियों की परंपरा है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शाम को फेरे लेंगे और इसके बाद मेहमानों के लिए डिनर का इंतजाम है। शादी के बाद पूल साइड ऑफ्टर पार्टी होगी।

Exit mobile version