Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दूल्हे की भतीजी की दुष्कर्म के बाद हत्या, बैंकट हॉल के बाथरूम में मिला लहूलुहान शव

Rape

Rape

मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र के दतावली स्थित बैंकट हॉल में युवती से दुष्कर्म और हत्या का मामला गर्माता जा रहा है। मंगलवार को ग्रामीणों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गढ़ रोड पर जाम लगा दिया। जबकि पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में लेते हुए बैंकट हॉल पर ताला लगा दिया है।

भावनपुर थाना क्षेत्र के दतावाली स्थित रेड कारपेट मैरिज हॉल में सोमवार की देर रात एक युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। कमरे के बाथरूम की युवती का शव लहुलुहान हालत में नग्न मिला था। उसी कमरे में यूपी पुलिस का सिपाही रवि बालियान शराब पिए हुए पड़ा मिला। लोगों ने उसकी बुरी तरह से पिटाई करके पुलिस को सौंप दिया था।

मंगलवार को युवती के परिजनों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पोस्टमार्टम हाउस के सामने गढ़ रोड पर जाम लगा दिया। लोगों ने बैंकट हॉल पर सील लगाने की मांग की। लोगों ने आरोप लगाया कि घटना में बैंकट हॉल संचालक का बेटा भी शामिल है। पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने। मामला बिगड़ता देखकर पुलिस ने बैंकट हॉल पर ताला डाल दिया। पुलिस ने आरोपित सिपाही रवि को हिरासत में लिया हुआ है।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि युवती किसी अन्य युवक के साथ लापता हो गई थी। बाद में युवती मृत अवस्था मिली। सिपाही रवि से पूछताछ की जा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हुई थी यह घटना

बैंकट हॉल में दूल्हे की भांजी और आरोपित सिपाही एक कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले थे। आरोप है कि आरोपित ने दुष्कर्म का विरोध करने पर युवती को पीट-पीट कर मार डाला। लोगों ने रवि बालियान को युवती को जबरन कमरे में ले जाते देख लिया था। इसके बाद लोगों ने बैंकट हॉल का दरवाजा तोड़ा था। तब दोनों आपत्तिजनक हालत में मिले थे। इसके बाद रवि बालियान की जमकर पिटाई की गई थी।

ट्यूशन से लौट रहे बच्चे के सीने में घुसने से मौत, मचा कोहराम

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती और रवि बालियान को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां पर युवती को मृत घोषित कर दिया गया। एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुटी है। बैंकट हॉल की सीसीटीवी फुटेज देखकर जांच-पडताल की जा रही है।

Exit mobile version