Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गर्मियों के लिए बेहतरीन हैं पोल्का डॉट्स का बढ़ता क्रेज

summer fashion

summer fashion

कभी-कभी फैशन में ऐसा नया कोई ट्रेंड आ जाता है जो हमारी नज़रों में समा जाता है। वह चीज़ कोई-सी भी हो सकती है। यह भी हो सकता है वह आपके पास न हो, लेकिन आपका मन उसे लेने के लिए मचल जाये। ऐसा ही कुछ जादू पोल्का डॉट्स में भी है। इस पैटर्न को फैशनेबल बनाने में बॉलीवुड सेलेब्स की खास भूमिका रही है।

भीड़ से जुदा दिखने की चाहत में बड़ी तादाद में लड़कियां पोल्का डॉट्स को पसंद कर रही हैं। इन दिनों गर्ल्स के बीच ब्लैक, नेवी ब्लू और व्हाइट पोल्का को काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन अब पोल्का में भी खूब प्रयोग हो रहे हैं। गहरे रंगों के साथ ही पोल्का की हल्के रंगों वाली ड्रेसेज भी पसंद की जा रही हैं। गर्मियों का सीजन है, इसलिए दिन में हल्के और रात में डीप कलर की पोल्का ड्रेसेज कैरी की जा रही हैं।

अगर छोटी है आपकी हाइट

आपकी हाइट अगर छोटी है, तो आप छोटे डॉट वाली ड्रेसेस कैरी कर सकती हैं। आप पोलका डॉट की शर्ट या टॉप कैरी करने के साथ सॉलिड यानी प्लेन टाउजर कैरी कर सकती हैं। पोलका डॉट को किसी मैचिंग टाउजर और ब्लेजर के साथ पहनकर आप इस थ्री पीस की तरह ट्राई कर सकती हैं।

केवल महिलाओं तक सीमित नहीं पोल्का डॉट्स –

वैसे आपको बता दें कि पोल्का डॉट्स महिलाओं के फैशन तक सीमित नहीं है। अब तो पुरुष भी इसे अपने स्टाइल का हिस्सा बना चुके हैं। पोल्का डॉट्स 80 के दशक का एक हिट ट्रेंड रहा है। हम यह भी कह सकते हैं कि यह लेटेस्ट ट्रेंड्स में फिर शुमार हो गया है। इसे आप मॉडर्न ड्रेस से ट्रेडिशनल ड्रेस में भी देख सकते हैं। अरे हां याद आया यह ट्रेंड तो 50 के दशक में भी धूम मचा चुका है। लेकिन जैसा हमने कहा कि कोई चीज़ एक बार आंखों में बस जाती है तो हमेशा बनी रहती है।

सेलिब्रिटीज़ के बीच हिट ट्रेंड

बॉलिवुड ऐक्ट्रेसेज़ के बीच भी इन दिनों पोल्का डॉट्स काफी फेमस हो गया है। कटरीना कैफ से लेकर करीना कपूर और कृति सेनन लेकर आलिया भट्ट तक ज्यादातर हीरोइन्स को पोल्का डॉट्स वाली ड्रेसेज़ पहने देखा जा सकता है। फिर चाहे वन पीस ड्रेस हो, टी-शर्ट, स्कर्ट या फिर श्रग…सभी में पोल्का डॉट्स का इस्तेमाल हो रहा है।

Exit mobile version