Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जीआरपी ने दो महिलाओं सहित चार चोरों को किया गिरफ्तार

women arrested

arrested

कानपुर। सेन्ट्रल स्टेशन परिसर व ट्रेनों में बढ़ रही चोरी की घटनाओं व अपराधियों की रोकथाम के लिए जीआरपी कानपुर के अभियान में चोर गिरोह के चार शातिरों को दबोचा है। गिरफ्तार शातिरों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। चारों को जेल भेजते हुए जीआरपी ने कार्रवाई की है।

जीआरपी थाना प्रभारी राम कृष्ण द्विवेदी ने गुरुवार को बताया कि कानपुर सेन्ट्रल रेलवे में हो रही अपराधिक घटनाओं की रोकथाम में एक टीम गठन किया गया है। टीम लगातार चेकिंग अभियान चला कर चोरी घटनाएं करने वाले अपराधी किस्म के लोगों को धरपकड़ में लगी थी।

उन्होंने बताया कि गठित टीम ने इसी क्रम में चार शातिर अभियुक्तों को सिटी साइड सर्कुलेटिंग एरिया काली मन्दिर के पास से गिरफ्तार किया। तलाशी में इनके कब्जे से यात्रियों का चोरी का माल बरामद हुआ है।

पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों में शनी उर्फ सनिकमल, निवासी कच्ची झोपड़ी बम्बा के पास थाना ककवन, हाल पता सोमोध के मकान में किराये पर मोहल्ला सीपीसी कालोनी थाना कलक्टरगंज, गोलू कुमार निवासी ग्राम उमरी थाना साढ़ के साथ महिला रेशमा उर्फ मरजीना पत्नी सनिकमल व काजल यादव पत्नी विजय यादव निवासी बहादुर के मकान में किराये पर मोहल्ला कुम्हार मंडी थाना रेलबाजार को हैं।

गिरफ्तार करने वाली टीम में उ.नि. अब्बास हैदर, उ.नि. अरूण कुमार, हे.का. सुमित कुमार, हे.का.शमीम अख्तर, हे.कां. महेश पाण्डेय व हे.कां. सुभाषिनी मौजूद रहे।

Exit mobile version