Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मिर्जापुर 2: गुड्डू भईया ने मचाया भौकाल, फैंस को खास अंदाज में कहा-शुक्रिया

मिर्ज़ापुर नाम तो सुना ही होगा। वेब सीरीज मिर्जापुर का दूसरा सीजन 22 अक्टूबर को Amazon Prime Videos पर रिलीज किया जा चुका है। मिर्जापुर-2 को न सिर्फ ऑडियंस से बल्कि क्रिटिक्स से भी जमकर तारीफें मिल रही हैं। सीरीज को दूसरे सीजन को भी उतना ही प्यार मिल रहा है जितना पहले सीजन को मिला था और मिर्जापुर में गुड्डू पंडित का किरदार निभाने वाले अली फजल ने पोस्ट करके फैन्स का शु्क्रिया अदा किया है।

यह भी पढ़ें:- बांदा : युवक ने देवी प्रतिमा पर जीभ काट कर चढ़ाने का किया प्रयास

सीरीज से अपनी एक तस्वीर अली फजल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और इसके कैप्शन में लिखा, “क्योंकि फट के निकला है मिर्जापुर। तो ये ही फोटो बैठी। हीही। उस प्यार के लिए शुक्रिया जो आपने बरसाया है। मैं अपने देश का फिल्म फेस्टिवल में नेतृ्त्व कर रहा हूं, इसलिए रेग्युलर टाइम पर उपलब्ध नहीं हूं। अपनी कहानियां यहां पोस्ट करूंगा। बाकी भौकाल बाद में। अब जाओ देखो।”

अली फजल की इस पोस्ट को महज 2 घंटे में एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है। कमेंट बॉक्स में लोगों ने अली फजल के काम की तारीफें की हैं उन्होंने अली फजल की सीरीज के किरदार के नाम से उन्हें संबोधित किया है। एक यूजर ने लिखा, “गुड्डू भईया भौकाल मचा दिए।” एक यूजर ने लिखा, “कल रात में ही देख डाली सीरीज।”

Exit mobile version