Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मिर्जापुर के ‘गुड्डू भैया’ को ऑफर हुआ था यह रोल

ali fazal

अली अफजल

नई दिल्ली| अमेजन प्राइम पर हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज मिर्जापुर 2 को खूब पसंद किया गया। अली फजल अपने ‘गुड्डू भईया’ के रोल के लिए काफी सराहे जा रहे हैं। अब एक इंटरव्यू में अली ने बताया कि शुरुआत में उन्हें गुड्डू के रोल की जगह मुन्ना का रोल ऑफर किया गया था। इसी वजह से उन्होंने डेट्स न होने का बहाना बनाकर वेब सीरीज के लिए मना कर दिया था।

फिल्मफेयर से बात करते हुए अली ने बताया, “पहली बार में ही मुझे मिर्जापुर की स्क्रिप्ट की पसंद आ गई थी। मैं खुद ही गुड्डू के रोल की तरफ खिंचा चला गया। मुझे मुन्ना का रोल ऑफर किया गया था। उस समय मैं गुड्डू के रोल से बहुत प्रभावित था क्योंकि मुझे लग रहा था कि इस रोल में मैं बहुत कुछ कर सकता हूं।”

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली को KISS करते हुए दी बर्थडे की बधाई

अली ने यह भी कहा कि “मुझे ऐसे रोल बहुत पसंद हैं जिनमें पहले से अनुमान लगाना मुश्किल हो। अगर मैं अपने दिमाग में पहले ही पूरी जर्नी तय कर लूं, तो उसमें कोई मजा नहीं है। वहां फिर कोई टीमवर्क नहीं रह जाता। इसलिए मैंने डेट्स न होने का बहाना बना दिया कि कोई और काम आ गया है। कुछ दिन बाद मुझे वापस कॉल आया कि एक बार इसे ट्राई करते हैं।”

आपको बता दें कि अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हुई इस वेब सीरीज का पहला भाग भी दर्शकों को बहुत पसंद आया था। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर पर इसकी कहानी रची गई है।  इसमें मुख्य भूमिका में अली फजल, पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुग्गल हैं।

Exit mobile version