Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘गुड्डू पंडित’ कॉल सेंटर में कर चुके हैं काम

mirzapur 2

मिर्ज़ापुर 2

नई दिल्ली| सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर एक नया ट्रेंड चल रहा है, जिसमें सेलेब्स अपनी पहली सैलरी बता रहे हैं। इसके साथ ही वे बता रहे हैं उन्हें यह सैलरी किस जॉब में मिलती थी और उस वक्त उनकी उम्र क्या थी। इस कड़ी में अली फजल ने भी अपनी पहली सैलरी की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की है। उन्होंने बताया कि वह कॉलेज के दौरान कॉल सेंटर में काम किया करते थे।

अली फजल ने ट्वीट किया, ‘पहली सैलरी 8 हजार रुपये। उम्र 19 साल। अपने कॉलेज की फीस भरने के लिए काल सेंटर में काम करता था।’ वहीं, अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर बताया कि उनकी पहली सैलरी मात्र 80 रुपये थी। वह इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई के दौरान कक्षा सातवीं के बच्चे को ट्यूशन देते थे ताकि वह उन पैसों से स्मोक कर सकें।

अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड से कहा- ‘खुल्लम खुला प्यार करेंगे हम दोनों’

बताते चलें कि अली फजल की हाल ही में वेब सीरीज मिर्जापुर 2 का दूसरा सीजन रिलीज हुआ है जिसे बहुत पसंद किया गया। सीरीज में उन्होंने गुड्डू पंडित की भूमिका निभाई है। फिल्मफेयर से बात करते हुए अली ने बताया था कि उन्हे सबसे पहले मुन्ना त्रिपाठी का रोल ऑफर हुआ था, जिसे दिव्येंदु शर्मा ने प्ले किया है। लेकिन अली ने डेट्स न होने का बहाना बताकर सीरीज करने से मना कर दिया था।

Exit mobile version