Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यूपी की शिक्षा मंत्री ने कहा- पीएम मोदी भगवान के अवतार

Gulab Devi

Gulab Devi

संभल। यूपी की कैबिनेट शिक्षा मंत्री गुलाब देवी (Gulab Devi) ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) भगवान के अवतार हैं। उन्हें पीएम पद से हटाने वाला कोई नहीं है। वह जब तक चाहे तब तक प्रधानमंत्री पद पर बने रह सकते हैं। वह जब चाहे तब घंटा बजवा देते हैं। जब चाहते हैं मजीरा बजवा देते हैं। बताते चलें कि मंत्री गुलाब देवी सरकार में माध्यमिक शिक्षा मंत्री स्वतंत्र प्रभार के पद पर हैं।

बुधवार को संभल जिले की चंदौसी विधानसभा से भाजपा विधायक और योगी सरकार की माध्यमिक शिक्षा राज्य मंत्री गुलाब देवी मेला श्रीगणेश चौथ के संस्थापक डॉ. गिरिराज किशोर की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंची थी। मंत्री गुलाब देवी ने वहीं मीडिया से बातचीत में पीएम मोदी को भगवान का प्रतिनिधि भी बताया।

गुलाब देवी 31 साल से हैं भाजपा में, चौथी बार बनी विधायक

बहुत ही गरीब परिवार से आने वाली गुलाब देवी संभल की चंदौसी विधानसभा से 2022 में चौथी बार विधायक चुनी गई हैं। वह योगी सरकार 1.0 में राज्यमंत्री के पद पर थी। जबकि योगी 2.0 में वह माध्यमिक शिक्षा मंत्री बनाई गई हैं। गुलाब देवी पहले शिक्षक थी। वह 1991 में भाजपा से जुड़ी थी। उसी साल उन्हें भाजपा से टिकट भी मिल गया था।

मुस्लिम बाहुल्य है संभल जिला

संभल जिला मुस्लिम बाहुल्य है। संभल उन जिलों में शामिल है जहां सबसे ज्यादा मुस्लिम आबादी है। गुलाब देवी के विधानसभा क्षेत्र में 72% मुस्लिम आबादी है। इसके बावजूद वह चार बार भाजपा के टिकट पर वहां से चुनाव जीत चुकी है। यही वजह है कि संगठन से लेकर सरकार में उनकी पैठ मानी जाती है।

Exit mobile version