Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘गली बॉय’ फेम रैपर Mc TodFod का निधन, रणवीर सिंह का टूटा दिल

मुंबई। जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ (Gully Boy) फेम रैपर धर्मेश परमार उर्फ एमसी तोड़ फोड़ (MC Tod Fod) का निधन हो गया है। इस दुखद खबर की पुष्टि उनके बैंड ‘स्वदेशी मूवमेंट’ ने सोशल मीड‍िया पर पोस्ट करते हुए की है।

इस खबर के सामन आने के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh), सिद्धांत चतुर्वेदी समेत कई सेलेब्रिटीज सदमे में नजर आ रहे हैं। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए शोक जाहिर किया है।

24 साल की उम्र में एमसी तोड़-फोड़ के दुनिया से चले जाने की खबर वाकई शॉकिंग है। हालांकि, अभी उनकी मौत के कारणों पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

धर्मेश का सिंगिंग बैंड ‘स्वदेशी’ काफी मशहूर है। यह बैंड कई देसी भाषाओं में रैप करता दिखाई दे चुका है। वहीं, धर्मेश परमार का एक एल्बम ‘ट्रुथ एंड बास’ इसी महीने की आठ तारीख को रिलीज हुआ था। इसके अलावा धर्मेश परमार ने रणवीर सिंह की गली बॉय के साउंडट्रैक के लिए अपनी आवाज दी थी। वहीं, कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि धर्मेश का निधन एक कार एक्सिडेंट में हुआ है जिसके बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए श्रद्धांजलि दी है।

सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

रणवीर सिंह ने धर्मेश परमार की एक फोटो शेयर करते हुए दिल टूटने वाला इमोजी शेयर किया है। वहीं, सिद्धांत चतुर्वेदी ने धर्मेश की फोटो पर हुए लिखा- ‘RIP भाई’। जोया अख्तर ने इंस्टाग्राम पर धर्मेश की एक तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- ‘तुम बहुत जल्दी चले गए। मैं आभारी हूं कि हम जिंदगी के सफर में मिले। रेस्ट इन पीस बंटाई’।

Exit mobile version