Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक हफ्ते बाद भी नहीं पता चला रोशन सिंह सोढ़ी का, CCTV खंगाल रही पुलिस

Gurcharan Singh

Gurcharan Singh

तारक मेहता का उल्टा चश्मा नामक धारावाहिक में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरचरण सिंह (Gurcharan Singh) का आठ दिन के बाद भी अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। वह सोमवार से लापता हैं। गुरचरण के पिता ने पालम थाने में उनके लापता होने की शिकायत दी थी। पिता का कहना है कि वह घर से मुंबई जाने के लिए निकले थे लेकिन न वह मुंबई पहुंचे और ना ही घर आए हैं। शिकायत पर पालम थाना पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज कर जांच कर रही है।

डीसीपी रोहित मीणा के अनुसार गुरचरण सिंह (Gurcharan Singh) की तलाश लोकल पुलिस के अलावा स्पेशल स्टाफ भी कर रही है। पुलिस ने 200 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है। 22 अप्रैल की शाम को वह पालम इलाके में दिखाई दिए। फिलहाल पुलिस उनके परिवार एवं दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस के मुताबिक गुरचरण सिंह (Gurcharan Singh) सपरिवार साधनगर, पालम में रहते हैं। पालम थाने में दी शिकायत में उनके पिता हरजीत सिंह ने कहा है कि उनका बेटा गुरचरण सिंह (Gurcharan Singh) सोमवार सुबह मुंबई जाने के लिए घर से निकले थे। उन्हें आईजीआई एयरपोर्ट से मुंबई के लिए फ्लाइल पकड़नी थी लेकिन वह न तो मुंबई पहुंचे हैं और ना ही वापस घर लौटे हैं। उनके मुताबिक परिवार वालों ने उनके मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनका मोबाइल बंद है।

TMKOC के ‘रोशन सिंह सोढ़ी’ लापता, CCTV में मिला गुरचरण का सुराग

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उनके घर से लेकर आईजीआई एयरपोर्ट तक के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल चुकी है।

Exit mobile version