Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नाबालिग किशोरी से जिम ट्रेनर ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

Rape

Rape

कानपुर। फजलगंज थाना क्षेत्र में एक बड़े घर की नाबालिग लड़की से फ्लैट में बंधक बनाकर दुष्कर्म (Rape) करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस आरोपित जिम ट्रेनर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। इतना ही नहीं, दबंग जिम ट्रेनर ने अश्लील फोटो एवं वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करके लाखों रुपए भी वसूला।

फजलगंज थाना प्रभारी आशीष द्विवेदी ने बताया कि फजलगंज क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की ने शिकायत किया है कि फरवरी-2021 में फजलगंज स्थित एच एच जिम जॉइन किया था। फिजिकल ट्रेनिंग के दौरान मंगला विहार फर्स्ट न्यू पीएसी लाइन चकेरी निवासी अर्जुन सिंह से मुलाकात हुई।

ट्रेनर ने नाबालिग का फायदा उठाते हुए प्रोटीन पाउडर खाने की सलाह दी। विश्वास में लेकर भरोसे में लेते हुए नजदीकी बढ़ाई और नशे के इंजेक्शन लगा कर अर्जुन सिंह ने मोबाइल से अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। इसके बाद वह वीडियो वायरल करने की धमकी दी और अपने किदवई नगर एन ब्लॉक स्थित जेके इन्क्लेव के फ्लैट नंबर 203 में जबरन दुष्कर्म (Rape)  किया। उसने उसे इंजेक्शन देकर नशे का फायदा उठाया और रेप करता रहा।

फर्जीवाड़ा कर कोर्ट मैरिज के दस्तावेज भी बनवा लिए। ब्लैकमेल कर रिसेप्शन पार्टी का भी आयोजन किया, लेकिन इसमें सिर्फ लड़के पक्ष के लोग ही मौजूद थे। अब किशोरी और उसके परिजनों ने किसी तरह हिम्मत दिखाकर फजलगंज थाने में तहरीर दी है। जिसमें ट्रेनर अर्जुन समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version