Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आदिपुरुष देखने ‘हनुमान जी’ खुद ही पहुंच गए थियेटर, वीडियो वायरल

Adipurush

Adipurush

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) लंबे इंतज़ार के बाद आज सिनेमाघरों में आ गई है। पिछले कुछ दिनों में फिल्म को लेकर काफी बज़ देखा गया है। इसकी एडवांस बुकिंग भी दमदार रही है। सोशल मीडिया पर हालांकि फिल्म को लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सिनेमाघर में में एक बंदर भी दिखाई दे रहा है।

Video

 

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग लिख रहे हैं कि भगवान राम की फिल्म देखने खुद हनुमान जी थिएटर पहुंच गए हैं। फिल्म ट्रेड के जानकार रमेश बाला ने भी ये वायरल वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए रमेश बाला ने लिखा है, “सिल्वर स्क्रीन पर भक्ति की शक्ति का गवाह बन रहे हैं। सिनेमाघरों में आदिपुरुष (Adipurush) की ग्रैंड रिलीज़ को हनुमान जी भी अपना आशीर्वाद दे रहे हैं।”

एक ट्विटर यूज़र ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “हनुमान जी देख रहे हैं। बिल्कुल सही बात है। श्रीराम की कथा दुनिया के किसी भी कोने में होगी वहां हनुमान ज़रूर पहुंचेंगे… जय श्री राम।” ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही ज़ोरदार तरीके से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि आदिपुरुष (Adipurush) फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। इस फिल्म में हनुमान जी का किरदार अभिनेता देवदत्त नागे ने निभाया है। उनके अलावा फिल्म में लक्ष्मण के किरदार में अभिनेता सनी सिंह नज़र आए हैं। फिल्म के टीज़र की आलोचना के बाद मेकर्स ने इसमें कुछ बदलाव के साथ ट्रेलर रिलीज़ किया था। बाद में दोनों ही ट्रेलर को फैंस से काफी प्यार मिला।

Prabhas की फिल्म ‘Adipurush’ में Kriti Sanon आई नज़र, जानिए पूरा मामला

बताया जा रहा है कि इस फिल्म का बजट करीब 600 करोड़ रुपये है और ये देश की सबसे महंगी फिल्म है। हालांकि मेकर्स की ओर से इस फिल्म के बजट के लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Exit mobile version