Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘इंजमाम ने कौन सा नशा कर लिया’, जानें किस बात पर भड़के भज्जी

Harbhajan Singh

Harbhajan Singh, Inzamam ul Haq

क्रिकेट के मैदान पर अभी वर्ल्ड कप चल रहा है, मैदान के अंदर अगर दुनिया की 4 टॉप क्रिकेट टीमें एक ट्रॉफी को लेकर लड़ रही हैं तो उससे बाहर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh)  और इंजमाम उल हक आमने-सामने हैं। इनके टकराने की वजह है पाकिस्तान के पूर्व कप्तान का वो खुलासा, जो उन्होंने हरभजन सिंह को लेकर किया है। पूर्व पाक कप्तान और जबरदस्त बल्लेबाज रहे इंजमाम उल हक ( Inzamam ul Haq) ने कहा है कि हरभजन सिंह इस्लाम कबूल करने की सोच रहे थे। अब उनकी इस बात भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर ने करारा जवाब दिया है।

वर्ल्ड क्रिकेट में टर्बनेटर के नाम से मशहूर रहे हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने इंजमाम उल हक को बकवास आदमी बताया है, जो कुछ भी बकता है। उन्होंने ऐसा तब कहा जब इंजमाम की उन्हें लेकर कही गंभीर बात उनके कानों में पड़ी। और, मैदान के बाहर के जिस एक्शन की बात हम कर रहे हैं वो यही है। यहां मैदान के अंदर की तरह गेंद और बल्ला नहीं बल्कि शब्द बाण चल रहे हैं।

इंजमाम ने हरभजन (Harbhajan Singh)  को लेकर क्या कहा था?

इंजमाम उल हक ( Inzamam ul Haq) ने हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को लेकर कहा क्या? जाहिर है अब ये आप जानने को उत्सुक होंगे। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने जो कहा उसके मुताबिक हरभजन इस्लाम अपनाने की सोच रहे थे। उन्होंने ऐसा तब सोचा जब वो मौलाना तारीक जमील से मिले।

सैन्य बैंड की भक्तिमय स्वर लहरियों और बर्फबारी के बीचबंद हुए केदारनाथ धाम के कपाट

मौलाना तारीक जमील, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ नमाज पढ़ने आया करते थे। अब इंजमाम खुलेआम कही इस बात में कितना दम है कुछ कहा नहीं जा सकता है। आजकल वैसे भी पाकिस्तानी क्रिकेटर काफी कुछ बोल रहे हैं। हो सकता है कि इंजमाम की ये बात भी उसी कड़ी का हिस्सा हो। लेकिन, उनके इस बयान ने हरभजन सिंह को तो गुस्से से भर ही दिया।

कौन सा नशा पीकर बात कर रहा है: भज्जी

अपने लिए इंजमाम के किए खुलासे की भनक लगने के बाद हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) बुरी तरह से भड़क गए। उन्होंने X-हैंडल पर सीधा-सीधा लिखा- ये कौन सा नशा पीकर बात कर रहा है? मैं दिल से हिंदुस्तानी हूं। मुझे मेरे भारतीय और एक सिख होने पर गर्व है। बकवास लोग कुछ भी बकते हैं।

Exit mobile version