Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया में जगह न मिलने पर भड़के हरभजन सिंह

suryakumar harbhajan

भारतीय क्रिकेट टीम

नई दिल्ली| दुनिया के सबसे धनी क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई ने सोमवार को ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए टीम इंडिया की घोषणा कर दी। कोविड-19 महामारी के बाद टीम इंडिया का यह पहला इंटरनेशनल दौरा होगा। टीम के खिलाड़ियों ने इससे पहले आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में ही भाग लिया है। इस दौरे पर लिमिटेड ओवर क्रिकेट में टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा चोट की वजह से नहीं जा रहे हैं। इसके अलावा युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत की वनडे और टी-20 से छुट्टी कर दी गई है।

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम चयन से पहले हर कोई उम्मीद कर रहा था कि इस बड़े दौरे के लिए आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे सूर्यकुमार यादव को जगह मिलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका और उनकी एक बार फिर अनदेखी कर दी गई। उनके न चुने जाने पर दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने नाराजगी जताई है।

संन्यास के बाद एमएस धोनी बगैर ऑस्ट्रेलिया से पहली सीरीज खेलेगा भारत

सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह न मिलने पर उन्होंने ट्वीट किया और लिखा, ”सूर्यकुमार यादव ऐसा क्या करें कि उन्हें टीम में चुन लिया जाए। वो आइपीएल के हर सीजन में और रणजी सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। टीम में चयन के लिए अलग लोगों के लिए अलग नियम हैं। मैं बीसीसीआई से अनुरोध करूंगा कि वो एक बार उनका रिकॉर्ड चेक करें।”

Exit mobile version