Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हरभजन सिंह ने मुंबई के इस बल्लेबाज को बताया भारत का एबी डिविलियर्स

Harbhajan Singh

हरभजन सिंह

नई दिल्ली| आईपीएल 2020 से निजी कारणों के चलते अपने नाम वापस लेने वाले भारत के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने बड़ा बयान दिया है। हरभजन ने मुंबई के लिए इस सीजन बल्ले से जबर्दस्त प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार यादव को भारत का एबी डिविलियर्स बताया है।

मुंबई इंडियंस ने इस सीजन आईपीएल के फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को हराकर आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था। मुंबई की इस जीत में सूर्यकुमार यादव का बहुत बड़ा हाथ रहा था और उन्होंने टीम के लिए इस सीजन कई बेहतरीन पारियां खेली थीं।

पीएलए के नियंत्रण वाली चीनी कंपनियों में अमेरिकी निवेश बैन

स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए हरभजन सिंह ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए कहा, ‘इस बात में कोई संदेह नहीं है कि सूर्यकुमार यादव ने खुद को बेहद शानदार तरीके से एक गेम चेंजर से प्राइमरी मैच विनर के तौर पर ट्रांसफॉर्म किया है। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी की काफी जिम्मेदारी ली है। और वो 100 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी नहीं करते हैं।

अगर आप उनका स्ट्राइक रेट देखेंगे तो वह पहली गेंद से बॉल को हिट करते हैं। उनको रोकना काफी कठिन काम है, क्योंकि उनके पास हर तरह के शॉट्स मौजूद हैं। वो कवर के ऊपर से खेल सकते हैं, स्विप शॉट अच्छा खेलते हैं, स्पिन को काफी अच्छा खेलते हैं और तेज गेंदबाजी को और बेहतर खेलते हैं। वो भारत के एबी डिविलियर्स हैं।’

Exit mobile version