Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘मैं राम मंदिर जरूर जाऊंगा, जिसको जो एक्शन लेना हो ले…’, AAP सांसद हरभजन सिंह की दो टूक

Harbhajan Singh

Harbhajan Singh

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंद‍िर प्राण प्रत‍िष्ठा (Ramlalla Pran Pratishtha) कार्यक्रम के लिए महेंद्र सिंह धोनी, सच‍िन तेंदुलकर, विराट कोहली, रव‍िचंद्रन अश्व‍िन समेत कई भारतीय क्रिकेटर्स को आमंत्रण मिला है।

वहीं क्रिकेटर और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने को लेकर दो टूक कहा कि कोई जाए या ना जाए, वो तो इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जाएंगे।

दरअसल, हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का यह बयान कई राजनीत‍िक दलों द्वारा राम मंद‍िर प्राण प्रत‍िष्ठा (Ramlalla Pran Pratishtha) कार्यक्रम के निमंत्रण को अस्वीकार करने के बाद आया है। हरभजन ने साफ कर दिया वो जो कुछ हैं, भगवान के आशीर्वाद के कारण ही हैं।

हरभजन (Harbhajan Singh) ने कहा, ‘यह हमारा सौभाग्य है कि इस समय यह मंदिर बन रहा है, इसलिए हम सभी को जाना चाहिए और आशीर्वाद लेना चाहिए, कोई भी जाए या न जाए, क्योंकि मेरी भगवान में आस्था है, मैं जरूर जाऊंगा… कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन सी पार्टी जाती है और कौन सी पार्टी नहीं, मैं जाऊंगा…’।

कांग्रेस पर कसा तंज

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने इस दौरान दूसरी पार्ट‍ियों पर भी तंज कसा और कहा कि अगर कांग्रेस को जाना है तो जाए, अगर किसी को मेरे राम मंदिर जाने से कोई दिक्कत है, तो वे जो चाहें करें। मैं भगवान में विश्वास करता हूं, क्योंकि मेरी जिंदगी में जो चीजें हो रही हैं, वो भगवान की कृपा है, मैं तो आशीर्वाद लेने जरूर जाऊंगा।

Exit mobile version