हरभजन क्रिकेट के आलवा अब इस क्षेत्र में अजमायेगें आपना हाथ

हरभजनहरभजन

दिल्ली। भारतीय आफ स्पिनर गेदबाज हरभजन सिंह क्रिकेट के साथ साथ एक और काम करने जा रहे है। जहाँ हरभजन सिंह मैदान पर बड़े-बड़े बल्लेबाजों को अपनी गेद के फिरकी के फंदे में फंसाने वाले भज्जी जल्द ही मैदान के बाहर अपने साथी खिलाड़ियों की फिरकी लेते नज़र आएंगे।

गेदबाज हरभजन सिंह एक नया टास्क शो करने जा रहे

गेदबाज हरभजन सिंह एक नया टास्क शो करने जा रहे है जिसके जरिये वे अपने साथी खिलाड़ी से सवाल पूछ कर उनको परेशान करते नजर आयेगें। शो का नाम भज्जी ब्लास्ट विद सीएसके रखा गया है। जब शो का नाम ही विद सीएसके है है तो बात भी चेन्नई सुपर किंग्स के ही खिलाडीयों ही ज्यादा होगी इस शो में भज्जी टॉप भारतीय और विदेशी खिलाड़ियों के साथ अपने मजाकिया अंदाज़ में बातचीत करते नज़र आएंगे।हरभजन सिंह ने कहा कि इस शो में मैं चेन्नई सुपर किंग्स के साथी खिलाड़ियों से क्रिकेट और उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी बात होगी उन्होंने कहा, ‘इंटरव्यू के दौरान अधिकांश क्रिकेट सितारे बड़े गरिमापूर्ण और सभ्य नजर आते हैं, लेकिन कोई ड्रेसिंग रूम में देखे तो पता चलेगा कि सच्चाई क्या है।

ये भी पढ़े : कांग्रेस झूठ बोलने में माहिर है और लगातार झूठ बोल रही है : मोदी

भज्जी का कहना है कि शरारतें हमेशा ही खिलाड़ीयो के बातचीत का हीसा होती है मै अपने के जरिये इन्ही अनछुए पल को लोगो के सामने रखने की कोशिस करूगा कि लोगो अपने पसंदीदा खिलाड़ीयो के बिषय के बारे में जान सके। आइपीएल में चेन्नई की तरफ से हरभजन सिंह का ये पहला सीजन है।पहले भज्जी मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते थे, लेकिन इस बार आइपीएल की नीलामी में जब मुंबई इंडियंस ने हरभजन सिंह को अपनी टीम में नहीं लिया तो चेन्नई ने उन्हें 2 करोड़ रुपये के बेसप्राइज पर अपनी टीम में शामिल किया था।

loading...

You may also like

हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फ़बारी, ट्रेकिंग के लिए आये IIT के 35 छात्र लापता

शिमला। हिमाचल प्रदेश के लाहौल-स्पीति में रिकॉर्ड बर्फ़बारी