Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हार्दिक पटेल आज थामेंगे बीजेपी का दामन, बोले- छोटा सिपाही बनकर करूंगा काम

hardik patel

hardik patel

अहमदाबाद। कांग्रेस (Congress) पार्टी छोड़ भाजपा (BJP) में जाने का ऐलान करने वाले हार्दिक पटेल (Hardik Patel) आज यानी कि गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे।

हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर लिखा कि राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूँ। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूँगा।

हार्दिक पटेल (Hardik Patel)  ने बीजेपी में शामिल होने को लेकर बुधवार को एक पोस्टर भी जारी किया था। पोस्टर में दी गई जानकारी के अनुसार हार्दिक पटेल का BJP में शामिल होने का कार्यक्रम सुबह 9 बजे से शुरू होगा। सुबह 9 बजे वह खुद के निवास स्थान पर दुर्गा पाठ करेंगे। इसके बाद 10 बजे वह SGVP गुरुकुल पर श्याम और धनश्याम की आरती करेंगे। बाद में वहां साधु संतों की हाजरी में गौ पूजा करेंगे और सुबह 11 बजे पटेल कमलम् गांधीनगर पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल की मौजूदगी में विधिवत BJP में प्रवेश करेंगे।

यूपी पुलिस के सिपाही की गला रेतकर निर्मम हत्या, कमरे में मिला रक्तरंजीत शव

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस से 18 मई को इस्तीफा दिया था। उन्होंने ट्ववीट करते हुए लिखा था कि आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी। मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊंगा।

Exit mobile version