हार्दिक पटेल का सनसनीखेज दावा- अगले 10 दिन में बदल जाएगा गुजरात का सीएम

हार्दिक पटेलहार्दिक पटेल

राजकोट। गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल अपने चौकाने वाले दावे को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हार्दिक ने दावा किया है कि अगले दस दिनों में गुजरात का सीएम बदल जाएगा। उन्होंने मीडिया से कहा कि बीजेपी विजय रूपाणी को हटाकर किसी क्षत्रिय या पटेल नेता को सीएम बनाना चाहती है। साथ ही उनका दावा यह भी कि रूपाणी ने सीएम पद से इस्तीफ़ा दे दिया है जो बीजेपी के आलाकमान द्वारा जल्द मंजूर कर लिया जायेगा। बता दें कि कुछ समय से सोशल मीडिया पर अटकलें हैं कि रूपाणी को सीएम पद से हटाया जाएगा।

पढ़ें:- कासगंज: बीजेपी विधायक बोले- हमसे बड़ा गुंडा कौन, हम कुछ भी कर सकते 

हार्दिक पटेल ने सीएम बदले जाने के पीछे दिया ये तर्क 

इस मामले में हार्दिक पटेल ने अपने दावा के पीछे का तर्क देते हुए कहा कि बीजेपी में पिछले काफी समय से नेतृत्व परिवर्तन की सुगबुगाहट जारी थी। उधर, गुरूवार को उत्तर गुजरात के साबरकांठा जिले में एक कार्यक्रम में भाग लेने गये ? रूपाणी ने राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बारे में पूछे जाने पर इन मामलों से अपनी अनभिज्ञता जतायी।

नयी दिल्ली रवाना हुए डिप्टी सीएम नीतिन पटेल, जिन्हे सोशल मीडिया की अटकलों में रूपाणी का एक मजबूत संभावित उत्तराधिकारी बताया गया है, ने भी इन बातों को अफवाह बता कर खारिज कर दिया। हालांकि ऐसी अटकलों के बीच अचानक पटेल की दिल्ली यात्रा को लेकर भी यहां राजनीतिक हलकों में चर्चा का बाजार गर्म है।

पढ़ें:- बीएसपी अध्यक्ष ने बागियों को दिया कड़ा सन्देश, तीन बड़े नेताओं को दिखाया बाहर का रास्ता 

गौरतलब है कि पिछले दिनों से ही सोशल मीडिया में ऐसी अटकलें हैं कि बीजेपी अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रूपाणी को हटा कर पटेल अथवा क्षत्रिय समुदाय का सीएम लाना चाहती है।

loading...
Loading...

You may also like

विधान परिषद सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत की गला घोंटकर हत्या

लखनऊ। विधान परिषद सभापति रमेश यादव के बेटे