Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हरदोई : सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, संचालिका फरार, पांच युवक-युवतियां गिरफ्तार

sex racket

sex racket

हरदोई जिले की पुलिस ने सोमवार रात एक मकान में सेक्स रैकेट चलने की सूचना के बाद छापेमारी की कार्रवाई करते हुए पांच युवकों और पांच युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया।

हालांकि सेक्स रैकेट की संचालिका मौके से फरार होने में कामयाब रही। पुलिस पकड़े गए सभी युवक और युवतियों की शिनाख्त कराने में जुटी हुई है. पकड़ी गई युवतियों में दो कोलकाता की बताई गई हैं. पुलिस पूरे मामले में सेक्स रैकेट संचालिका की भी तलाश कर रही है। सेक्स रैकेट संचालिका इससे पहले भी इसी आरोप में जेल जा चुकी है।

बिहार चुनाव: राजग को 66 सीटों पर बढ़त, महागठबंधन प्रत्याशी 62 सीटों पर आगे

हरदोई पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार युवतियां और युवक देहात कोतवाली के अब्दुल पुरवा गांव में सरोजनी नामक एक महिला के मकान में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। पुलिस को इस मकान में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी की कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान इन सभी पांच युवक और पांच युवतियों को मौके पर से आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस की छापेमारी के दौरान सेक्स रैकेट की संचालिका मौके से फरार होने में सफल रही। पुलिस पकड़े गए युवकों और युवतियों की शिनाख्त कराने में जुटी हुई है. पकड़ी गयी युवतियों में दो कोलकाता की रहने वाली बताई गई है।

सीओ सिटी हरदोई विकास जायसवाल ने बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव में सेक्स रैकेट  सूचना पर पुलिस टीम ने दबिश देकर युवकों और युवतियों को हिरासत में लिया गया है। अब इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस सेक्स रैकेट से जुड़े सभी पहलुओं को खंगालने में जुटी हुई है।

Exit mobile version