हरीश रावत ने कहा कि यह कलयुग है, सही चीजें भी हो जाती हैं उल्टी

हरीश रावत ​की बढ़ी मुश्किल हरीश रावत ​की बढ़ी मुश्किल
Loading...

उत्तराखंड। उत्तराखंड में कांग्रेस को एक बार फिर चारों खाने चित्त करने के बाद अब भाजपा ने विपक्ष के बचे-खुचे हौंसले को भी पस्त करने की रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। चुनाव में चारों खाने चित्त करने के बाद भाजपा अब कांग्रेसी दिग्गजों के चुनाव के दौरान दिए गए बयानों की समीक्षा कर रही है। चुनाव में करारी शिकस्त के बावजूद सुर्खियों में बने पूर्व सीएम हरीश रावत सबसे पहले भाजपा के निशाने पर हैं।

चुनाव के दौरान हरीश रावत द्वारा दिए गए बयानों को ही अब उनके खिलाफ धार दी जा रही है। भाजपा ने हरीश रावत पर पहला सवाल दागा है कि उनकी उस भविष्यवाणी का क्या हुआ, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की कुंडली में कालशर्प योग बताते हुए कहा था कि इसके चलते महिला के हाथों मोदी की पराजय निश्चित है। हरीश रावत ने पलटवार करते हुए कहा कि ये कलयुग है।

ये भी पढ़ें :-बंगाल में एक्शन मोड में तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी, भतीजे के कतरे पर

भाजपा मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस के हरीश रावत से सवाल किया है कि उनकी पार्टी के अध्यक्ष एक महिला के हाथों चुनाव हार गए हैं, जबकि वह पीएम के एक महिला के हाथों चुनाव हारने की बात कर रहे थे। साथ ही उन्होंने जानना चाहा कि क्या सिद्धू राजनीति छोड़ देंगे ? उन्होंने याद दिलाते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान सिद्धू ने कहा था कि अगर नरेंद्र मोदी पीएम बन जाएंगे तो वह राजनीति छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि अगले दो-तीन दिनों में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ ले लेंगे।
वहीं भसीन के प्रश्न के जवाब में हरीश रावत ने कहा कि कलियुग में जो सही चीजें हैं वो भी उल्टी हो जाती हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी पर कालशर्प योग था, मगर वह चुनाव जीत गए और हम हार गए। उन्होंने कहा कि यह कलियुग के प्रभाव के कारण ही हुआ है।

Loading...
loading...

You may also like

स्वदेशी तकनीक से विकसित तेजस में बैठ रक्षा मंत्री उड़ान ने उड़ान भरी

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। आज