Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हरीश रावत सीएम आवास पर देंगे धरना, धामी सरकार के लिए कही ये बात

Harish Rawat

Harish Rawat

हरिद्वार। उत्तराखंड में विपक्षी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat) आगामी 6 अगस्त को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आवास पर उपवास पर बैठने वाले हैं। हो सकता है कि वह एक से ज़्यादा दिन भी अपना यह आंदोलन करें। इस तरह की बात उन्होंने हरिद्वार में ज़िला पंचायत चुनाव में हो रही देरी को लोकतंत्र की हत्या की साज़िश बताते हुए कही।

उन्होंने आरोप लगाया कि योग्य और समर्थ उम्मीदवार पंचायत चुनाव न लड़ सकें, इस तरह के हथकंडे राज्य सरकार अपना रही है। रावत के साथ ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने भी धामी सरकार की नीयत पर सवाल खड़े करते हुए सरकार और चुनाव आयोग के बीच मिलीभगत का आरोप भी जड़ा।

सीएम आवास के बाहर उपवास करने की घोषणा करते हुए हरीश रावत ने कहा कि भाजपा सरकार नहीं चाहती कि चुनाव में अच्छे नेता जीतें और जनता की सेवा करें इसलिए उत्तराखंड की भाजपा सरकार पंचायत चुनाव को टालकर लोकतंत्र की जड़ों को कमजोर कर रही है।

सिर्फ मां के पास है बच्चे का सरनेम तय करने का अधिकार, सुप्रीम कोर्ट ने कहा

यही नहीं रावत ने यह भी कहा कि इस बारे में मुख्यमंत्री धामी से बात नहीं हो पा रही है इसलिए वह आगामी 6 अगस्त को मुख्यमंत्री के देहरादून स्थित सीएम आवास पर उपवास करेंगे। इस बारे में मीडिया से बात करने के बाद रावत ने अपने सोशल मीडिया पर भी एक पोस्ट लिखा।

Exit mobile version