Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मंत्रिमंडल विस्तार पर हरदा का बयान निराशा जनक

Harish Rawat

Harish Rawat

देहारादून। भाजपा ने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पूर्व सीएम हरीश रावत (Harish Rawat)  के बयान को हास्यास्पद करार दिया है। भाजपा का कहना है कि वह हमेशा ही तोड़ने की राजनीति में विश्वास रखते हैं।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हो सकता है कि पूर्व मुख्यमंत्री (Harish Rawat) अपने कार्यकाल के उन अनुभवों को साझा कर रहे हों, जिनके सूत्रधार वह खुद रहे हैं। सरकार बचाने के लिए हथकंडे और किस तरह से पैंतरेबाजी अजमायी जा सकती है, इसका उन्हे खासा अनुभव है।

हालांकि इसी के चलते वह कई जांचों का सामना कर रहे हैं। जहां तक भाजपा का सवाल है तो उसमें निष्ठावान कार्यकर्ता देश और समाज की सेवा भाव से कार्य करते हैं और इसी भाव से प्रेरित होकर दूसरे दलों से नेता उनकी पार्टी में सम्मिलित होते हैं। भाजपा भी हर कार्यकर्ता को सम्मान देती रही है और इसी कारण वह देश की सबसे बड़ी पार्टी है।

सीएम धामी ने कांवड़ियों के चरण धोकर किया स्वागत

चौहान ने कहा कि नकारात्मक राजनीति का प्रतिफल कांग्रेस पूरे देश में भुगत रही है और कुछ राज्यों में उसका ग्राफ शून्य की और जा रहा है। अच्छे कार्यों की सराहना और सही निर्णय के सुझाव विपक्ष का सकारात्मक रुख माना जाता है। जिस तरह से रावत राज्य सरकार को लेकर भविष्यवाणी कर रहे हैं, वह उनकी निराशा और भय को ही प्रदर्शित कर रहा है। नकारात्मक राजनीति के कारण ही रावत आज अस्तित्व के लिए संघर्ष कर रहे है। हालांकि कांग्रेस में भी उन्हें लेकर यही राय है कि वह तोड़ने में विश्वास रखते हैं और उनकी मनमानी के कारण कांग्रेस का आधार सिमटता जा रहा है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat) में धामी मंत्रिमंडल में विस्तार में देरी पर तंज कसते हुए कहा कि विस्तार के बाद सरकार धड़ाम हो जाएगी। धामी सरकार अब तक समझदारी से सरकार चलाई है। इसलिए खाली पदों को अब तक खाली ही रखा है।

Exit mobile version