Main Sliderख़ास खबरनई दिल्लीराजनीतिराष्ट्रीयहरयाणा

हरियाणा के सीएम कार्यकर्ता को कुल्हाड़ी मारने की धमकी मामले में दी ये सफाई

हरियाणा। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने रैली के दौरान पार्टी कार्यकर्ता को कुल्हाड़ी से मारने की धमकी मामले में बुधवार का अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि आज अगर कोई, विशेष रूप से मेरी पार्टी का कार्यकर्ता मेरे सिर पर चांदी का मुकुट बांधता है, तो मुझे गुस्सा आएगा।

उन्होंने कहा कि मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि सत्ता में आने के बाद हमने इस संस्कृति को समाप्त कर दिया है। वह एक पुराना पार्टी कार्यकर्ता है और उसे बुरा नहीं लगा है।

हरियाणा के सीएम ने खोया आपा, बीजेपी नेता को दी गर्दन काटने की धमकी 

बता दें कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह हाथ में फरसा लिए खड़े हैं। फरसा लिए खट्टर जनता से कहते हैं कि फरसा दुश्मनों का नाश करने के लिए है। इस बीच पीछे खड़े बीजेपी के एक नेता ने उन्हें पारंपरिक टोपी पहनाने की कोशिश की, लेकिन सीएम को ये पसंद नहीं आया। बीजेपी नेता ने जैसे ही मनोहर लाल खट्टर को टोपी पहनाई, सीएम ने गुस्से में बीजेपी नेता को गर्दन काटने की धमकी दे दी। वायरल वीडियो में सीएम खट्टर कहते हैं कि ये क्या कर रहे हो? गर्दन काट दूंगा तेरी। हटो एक तरफ, इस पर बीजेपी नेता सीएम से माफी मांगते हैं।

loading...
Loading...