हरियाणा के सीएम ने खोया आपा, बीजेपी नेता को दी गर्दन काटने की धमकी

हरियाणा के सीएम बोले-काट दूंगा गर्दनहरियाणा के सीएम बोले-काट दूंगा गर्दन
Loading...
[responsivevoice_button voice="Hindi Female" buttontext="Listen This News"]

हरियाणा। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह हाथ में फरसा लिए खड़े हैं। फरसा लिए खट्टर जनता से कहते हैं कि फरसा दुश्मनों का नाश करने के लिए है। इस बीच पीछे खड़े बीजेपी के एक नेता ने उन्हें पारंपरिक टोपी पहनाने की कोशिश की, लेकिन सीएम को ये पसंद नहीं आया। बीजेपी नेता ने जैसे ही मनोहर लाल खट्टर को टोपी पहनाई, सीएम ने गुस्से में बीजेपी नेता को गर्दन काटने की धमकी दे दी।

वायरल वीडियो में सीएम खट्टर कहते हैं कि ये क्या कर रहे हो? गर्दन काट दूंगा तेरी। हटो एक तरफ, इस पर बीजेपी नेता सीएम से माफी मांगते हैं। वीडियो कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी शेयर किया है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक है। खट्टर साहब को गुस्सा क्यों आता है? फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं- गर्दन काट दूंगा तेरी। फिर जनता के साथ क्या करोगे?

मेट्रो स्टेशन पर चेकिंग के दौरान महिला के बैग से मिली पिस्टल, हुई गिरफ्तार 

ये कोई पहला मौका नहीं है जब खट्टर ने आपा खोया हो। इससे पहले करनाल में खट्टर एक कार्यक्रम में जनता पर फूल बरसा रहे थे। इस दौरान उनके पास खड़े युवक ने सेल्फी लेने की कोशिश की। युवक के फोन उठाते ही खट्टर ने उसको धक्का दिया और फटकार लगाई थी।

पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता दीपेंदर हुड्डा ने भी ट्वीट कर खट्टर के बहाने बीजेपी पर निशाना साधा। दीपेंदर हुड्डा ने ट्वीट किया, ‘गर्दन काट दूंगा तेरी’ अपने कार्यकर्ता के लिए ये भाषा क्या किसी संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा देती है?’ हरियाणा के मुख्यमंत्री की ये भाषा अहंकार और भाजपाई घमंड का प्रतीक है। भाजपा ये न भूले कि इस देश में घमंड किसी का नहीं टिक पाया है।

 

Loading...
loading...

You may also like

बिगड़े दिलीप घोष के बोल, पूछा- ‘शाहीन बाग में क्यों नहीं हो रही कोई मौत’

Loading... [responsivevoice_button voice="Hindi Female" buttontext="Listen This News"] बिगड़े