करोड़ों दिलों की धड़कन इस डांसर ने सोनिया से की मुलाकात, कांग्रेस में हो सकती हैं शामिल

सोनियासोनिया

दिल्ली। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के समर्थकों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। कांग्रेस के लिए करोड़ों दिलों की धड़कन जिनकी अदाओं पर सब फ़िदा हैं। वह प्रचार कर सकती हैं। दरअसल हरियाणा की डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस के लिए प्रचार की इच्छा जाहिर की है। जिसके लिए वह सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली पहुंची हालांकि उन्होंने इस मुलाकात का राजनीति से संबंध होने की बात से इनकार करते हुए कहा कि सोनिया गांधी जी से मिलना कोई राजनीतिक से जुड़ा मामला नहीं है। वे मुझे अच्छी लगती हैं। इसलिए मैं उनसे मिली हूं।

पढ़ें:- लोकसभा चुनाव: अनदेखी से नाराज कांग्रेस के इस बड़े फैसले ने बढ़ाई सपा-बसपा की मुश्किलें 

सोनिया गांधी की सपना चौधरी ने की तारीफ

वहीं सोनिया गांधी की तारीफ करते हुए सपना चौधरी ने कहा सोनिया ने देश को बहुत कुछ दिया है। सपना के सोनिया से मुलाकात को लेकर उनके कांग्रेस इस कदम से उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगनी लगी हैं, हालांकि इस बारे में उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वहीं एक सवाल के जवाब में सपना चौधरी ने कहा कि वह हरियाणा या फिर देशभर में कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती हैं।

सपना ने आगे कहा कि हर किसी की जिंदगी अच्छा और बुरा समय दोनों आता है। लेकिन जब अच्छा समय आए तो उसे कैच कर लेना चाहिए। कांग्रेस के लिए एक गाना डेडिकेट करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि- लगे रहिए।

पढ़ें:- कांग्रेस ने  इन राज्यों  में चुनाव का फूंका बिगुल, गठित की स्क्रीनिंग कमेटी

कौन हैं सपना चौधरी

हरियाणा की फेमस सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1990 में रोहतक में सामान्य परिवार में हुआ था। पिता रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करते थे। जिनकी जब सपना 12 साल की उम्र की थी। तब मृत्यु हो गयी इसके बाद सपना चौधरी ने ही अपने दम पर अपने परिवार को पाला। हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना को उसके पहले गाने सॉलिड बॉडी ने ही सुपरस्टार बना दिया था। इस गाने की बदौलत सपना कुछ ही दिनों में हरियाणा में ही नहीं बल्कि यूपी, राजस्थान, दिल्ली व पंजाब में भी फेमस हो गई।

वहीं अपने करियर में सपना चौधरी पहले से ही शुरू से ही विवादों में रहा। सपना चौधरी अपनी एक रागनी के कारण विवादों में आई थी। 17 फरवरी 2016 को गुडग़ांव के चक्करपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में सपना चौधरी ने रागनी ‘बिगड़ग्या’ गाई थी। इस रागिनी के जरिए उन्होंने दलितों पर सवाल उठाए थे और जातिसूचक शब्द बोले थे। इस पर दलित समाज ने जमकर विरोध किया था। हालांकि बाद में सपना चौधरी ने इस पर माफी मांग ली थी।

loading...

You may also like

कार्यकर्ता महाकुंभ: पीएम मोदी- हार के डर से कांग्रेस देश के बाहर गठबंधन ढूंढ रही है…

भोपाल। पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय