Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हाथरस केसः एडीएम बोले-SIT जांच पूरी हो जाने तक गांव में मीडिया का प्रवेश रहेगा बैन

मीडिया का प्रवेश रहेगा बैन media will be banned in the village

मीडिया का प्रवेश रहेगा बैन

 

हाथरस। यूपी में हाथरस कांड को लेकर पुलिस की कार्यशैली लगातार रहस्यमयता को बढ़ाने में लगी है। मामले की एसआईटी जांच शुरू होने के बाद पुलिस ने रेप पीड़िता के गांव को पूरी तरह से सील कर दिया है।

जानकारी मिली कि पुलिस ने सभी ग्रामीणों के फोन तक छीन लिए हैं। किसी को गांव के बाहर आने-जाने की अनुमति नहीं है। मीडिया और राजनीति से जुड़े लोगों को भी गांव में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है।

वाह रे! यूपी पुलिस , FIR में राहुल गांधी को ‘कांग्रेस अध्यक्ष’, तो प्रियंका की ‘पत्नी’ का नाम ‘रोबर्ड वाडरा’ लिखा

पुलिस ने पीड़िता के गांव में इस तरह के प्रतिबंध का कारण एसआईटी जांच को बताया है। हाथरस के एडीएम ने बताया कि SIT जांच पूरी हो जाने तक मीडिया का गांव में प्रवेश पर बैन जारी रहेगा।

अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार ने शुक्रवार को यह बात समझाने की कोशिश की कि गांव में मीडिया के प्रवेश पर एसआईटी जांच की वजह से प्रतिबंध लगाया गया है। उन्होंने कहा कि गांव का माहौल बिगड़ने के डर से तथा लॉ ऐंड ऑर्डर बनाए रखने के लिए गांव में पॉलिटिकल लोगों की आवाजाही रोक दी गई है। उन्होंने बताया कि गांव में मीडिया के प्रवेश पर प्रतिबंध एसआईटी जांच के पूरी हो जाने के बाद ही हटाया जाएगा।

ताऊ ने कहा कि मीडिया वालों से बात करनी है बुला लाओ

उधर गांव से छिपकर आए बच्चे ने जो बात बताई है वह डराने वाली है। बच्चे के दावे ने पुलिस की कार्यशैली को और संदिग्ध बना दिया है। बच्चे ने बताया कि पशुओं का चारा लाने के बहाने गांव से बाहर निकल आया है। गांव में पुलिस ने एकदम डरावना माहौल बना दिया है। सभी को घरों में कैद कर दिया गया है। पुलिसवाले उन्हें हर पल डरा रहे हैं। सभी के फोन बंद कर दिए गए हैं। युवक ने मीडिया से बात करते हुए बताया, ‘डीएम आए थे। उन्होंने ताऊ की छाती पर लात मारी। वह बेहोश हो गए। उनकी तबीयत खराब है। मैं छिपकर खेतों से यहां तक आया हूं। ताऊ ने कहा कि मीडिया वालों से बात करनी है बुला लाओ।’

Exit mobile version