Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हाथरस केस : पीड़िता के परिवार से मिलेंगे भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद

हाथरस केस Hathras case

हाथरस केस

नई दिल्ली। हाथरस में दलित युवती के साथ सामूहिक बलात्कार और हत्या का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। राहुल-प्रियंका गांधी के बाद अब भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद रविवार को उत्तर प्रदेश जिले में पीड़ित परिवार से मिलेंगे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की महिला के परिवार से मुलाकात के एक दिन बाद ये खबर आई है। आजाद गुरुवार को अपनी भीम आर्मी के समर्थकों के साथ दिल्ली पहुंचे। तब से वह राजधानी में विरोध का नेतृत्व कर रहे हैं और मामले को संभालने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग करते हैं।

दादा के अंतिम संस्कार में शामिल हुई मासूम को चाचा ने बनाया हवस का शिकार

शनिवार को, आज़ाद ने संविधान में जीने के अधिकार का हवाला देते हुए देश के वंचित वर्गों के लिए बंदूक का लाइसेंस मांगा। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि हमारी मांग है कि देश के 20 लाख बहुजनों को तुरंत बंदूक लाइसेंस दिए जाएं। सरकार को बंदूक और पिस्तौल खरीदने के लिए हमें 50 फीसदी सब्सिडी प्रदान करनी चाहिए। हम खुद का बचाव करेंगे।

राजस्थान : 36 ग्राम पंचायतों में वोटिंग जारी, दूसरे चरण में 84.67 प्रतिशत मतदान

14 सितंबर को उत्तर प्रदेश के हाथरस में चार सवर्णों द्वारा एक 19 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था। महिला ने 29 सितंबर को दम तोड़ दिया, स्थानीय पुलिस ने अगले दिन 2.30 बजे शव का अंतिम संस्कार कर दिया। परिवार ने दावा किया है कि दाह संस्कार जबरदस्ती किया गया था और उनकी उपस्थिति के बिना किया गया था, जबकि प्रशासन ने यह सुनिश्चित किया है कि यह परिवार की सहमति से किया गया था।

Exit mobile version