Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हाथरस केस : अलीगढ़ जेल पहुंची सीबीआई टीम, आरोपियों से होगी पूछताछ

हाथरस केस

अलीगढ़ जेल पहुंची सीबीआई टीम

यूपी हाथरस में कथित गैंगरेप के मामले में लगातार छह दिन तक सीबीआई पीड़ित और आरोपियों के परिजनों, गांव के लोगों से पूछताछ करने और घटनास्थल देखने के बाद अब टीम अलीगढ़ पहुंच गई है।

अलीगढ़ आने से पहले सीबीआई ने दो टीमें बनाई। पहली टीम अलीगढ़ जेएन मेडिकल कॉलेज में बिटिया का इलाज करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ करेगी। वहीं दूसरी टीम जेल जाएगी। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई टीम वहां  चारों आरोपियों से पूछताछ करेगी।

लखनऊ लोकभवन के सामने दबंगों से परेशान परिवार ने किया आत्महत्या का प्रयास

सीबीआई ने अपनी जांच के छठवें दिन घटना स्थल पर सबसे पहले पहुंचने वाले छोटू व एक अन्य युवक से पूछताछ की थी। सीबीआई टीम ने अलीगढ़ रोड स्थित अपने कैंप कार्यालय में बैठकर ही जांच को आगे बढ़ाया था।

एक आरोपी रामू के साथ चंदपा के पास ही चिलिंग प्लांट पर काम करने वाले गांव के एक युवक व घटना स्थल पर सबसे पहले पहुंचने का दावा करने वाले युवक छोटू को सीबीआई ने बुलाया। दोपहर करीब 12 बजे बूलगढ़ी में एक स्थानीय पुलिसकर्मी सफेद सूमो में पहुंचा। गांव से एक युवक को लेने के बाद छोटू को लेने उसके खेत पर गई। यहां से दोनों को सीबीआई के कैंप ऑफिस लाया गया।

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक के बिहेवियर पर गौहर ने कसा तंज, कहीं ये बातें

दोनों से यहां थोड़ी देर पूछताछ की गई। यहां से दोनों करीब डेढ़ बजे गांव वापस लाए गए। अपने घर पर छोटू ने बताया कि उसने रामू के जेल जाने के बाद दो दिन चिलिंग प्लांट पर नौकरी की थी, इसलिए उसे आज बुलाया गया था। उससे ज्यादा पूछताछ नहीं हुई।

Exit mobile version