Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हाथरस केस : पुलिस के साथ रात में लखनऊ जाने से पीड़ित परिवार ने किया इंकार, अब सुबह होंगे रवाना

hathras case

रात में लखनऊ जाने से पीड़ित परिवार का इंकार

हाथरस के पीड़ित परिवार ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए पुलिस के साथ रात के वक्त में लखनऊ जाने से इनकार कर दिया है। बता दें कि सोमवार को हाईकोर्ट में हाथरस मामले की सुनवाई है।

इस सुनवाई में शामिल होने के लिए हाथरस के पीड़ित परिवार को पुलिस की सुरक्षा में रविवार को लखनऊ जाना था, लेकिन पीड़ित परिवार ने पुलिस की ओर से हुई देरी के बाद सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए रात में लखनऊ जाने से इनकार कर दिया है।

संतकबीरनगर : मेंहदावल थाने में जर्जर बैरक की छत ढही, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

ताजा जानकारी के मुताबिक पीड़ित परिवार अब सोमवार को सुबह पुलिस अभिरक्षा में लखनऊ के लिए रवाना होगा। जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह 5 से 5.30 बजे के बीच पीड़ित परिवार मजिस्ट्रेट और CO के साथ लखनऊ निकलेंगे।

पीड़िता के परिवार के जो सदस्य लखनऊ जा रहे हैं, उनमें पीड़िता के दोनों भाई, पिता, माता और भाभी शामिल हैं। सोमवार को हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ में सुनवाई के दौरान ये सभी सदस्य मौजूद रहेंगे।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के प्रशंसक की तेलंगाना में हार्ट अटैक से मौत

यूपी पुलिस और प्रशासन की एक टीम इन्हें कड़ी सुरक्षा में लखनऊ लेकर जाएगी। पुलिस की इस टीम में 2 सीनियर अधिकारी, एक सीओ और एक मजिस्ट्रेट शामिल हैं। ये अधिकारी पीड़ित परिवार को लखनऊ ले जाने के दौरान सुरक्षा की निगरानी करेंगे।

गौरतलब है कि एक अक्टूबर को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने हाथरस की घटना का स्वत: संज्ञान लेते हुए प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी, डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी, एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार के अलावा हाथरस के डीएम प्रवीण कुमार और एसपी रहे विक्रांत वीर को तलब किया था।

Exit mobile version