Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हाथरस : सीबीआई का एक्शन, आरोपी लवकुश के घर मारा छापा, मिले खून से सने कपड़े

हाथरस केस

आरोपी लवकुश के घर मारा छापा

उत्तर प्रदेश के हाथरस केस की तफ्तीश कर रही सीबीआई टीम ने अपनी जांच की रफ्तार तेज कर दी है। गुरुवार को सीबीआई टीम ने हाथरस कांड के आरोपी लवकुश के घर छापा मारा। इस दौरान परिजनों से कुछ पूछताछ के साथ ही पूरा घर खंगाला गया।

करीब ढाई घंटे तक चली इस तलाशी में सीबीआई की टीम को लवकुश के घर से ‘खून’ से सने कपड़े मिले हैं। इसे सीबीआई टीम अपने साथ ले गई है।

हाथरस केस : सीबीआई ने चारों आरोपियों के परिजनों से की घंटों पूछताछ

हालांकि, लवकुश के भाई ने बताया जो कपड़े सीबीआई की टीम लेकर गई है, वह लवकुश के बड़े भाई रवि के हैं। उसने बताया कि भाई रवि पेंटिंग का काम करते हैं और कपड़ों पर जो लाल रंग लगा हुआ है वो पेंट है। उधर, पता चला है कि हाथरस केस में आज शुक्रवार को पीड़िता के मां और भाभी से सीबीआई पूछताछ करेगी। बता दें सीबीआई इस मामले में भाई और पिता से पहले ही पूछताछ की जा चुकी है।

लवकुश के नाबालिग भाई ने बताया कि सीबीआई की टीम आई थी और कुछ कपड़े ले गई है। ये कपड़े उनके बड़े भाई रवि के हैं। वो फैक्टरी में पेंटिंग का काम करते हैं। कपड़ों पर लाल रंग का कलर लगा था, उन्होंने खून समझा और ले गए। भाई ने बताया कि करीब दो से ढाई घंटे सीबीआई टीम रुकी थी और यहां छानबीन में लगी थी। पूछताछ तो ज्यादा किसी से नहीं की।

बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू कोरोना पॉजिटिव, मुंबई में हुए क्वारंटाइन

बता दें कि हाथरस केस में सीबीआई शुक्रवार को एक बार फिर पीड़ित परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर सकती है। परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज किए जा सकते हैं। खासतौर से पीड़िता की भाभी और मां से पूछताछ हो सकती है। गौरतलब है कि पीड़िता के भाई से सीबीआई बुधवार को करीब 7 घंटे तक पूछताछ की थी।

Exit mobile version