Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हाथरस : गैंगरेप पीड़िता दलित युवती की मौत, दिल्ली में चल रहा था इलाज

Hathras case

Hathras case

उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप पीड़िता दलित युवती की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई है। चंदपा थाना क्षेत्र की रहने वाली दलित युवती के साथ 14 सितंबर को गैंगरेप की घटना हुई थी। गैंगरेप के बाद उसके उपर जानलेवा हमला किया गया था। इसके बाद उसे अलीगढ़ के जेएन मेडिकल में भर्ती कराया गया था। कल ही उसे सफदरजंग रेफर किया गया था।

परिवार से मिली जानकारी के अनुसार, युवती का शव शाम तक गांव लाया जाएगा। उसके बाद उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा। गौरतलब है कि थाना चंदपा क्षेत्र के एक गांव में 19 साल की एक दलित युवती के साथ यह घिनौनी वारदात 14 सितम्बर को तब घटी थी, जब युवती पशुओं का चारा लेने के लिए अपनी मां के साथ खेत पर गयी थी।

प्रयागराज : दिव्यांग किसान की कुल्हाड़ी से हत्या, आरोपियों की तलाश जारी

आरोप है कि गांव के ही चार दरिदों ने उसे एक खेत में खींचकर गैंगरेप का शिकार बना डाला और हमला करके उसे जान से मरने की कोशिश की गई। युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में उसे अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया। हालत बिगड़ता देख उसे सफदरजंग रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

आज हो सकता है मध्य प्रदेश उपचुनाव की तारीखों का ऐलान

पुलिस ने एक-एक करके वारदात के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इलाके के थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इस बीच पीड़िता के भाई ने कहा है कि दरिंदों को फांसी दिलानी है। जब तक इंसाफ नहीं मिलता है, तब तक हमें खतरा रहेगा। पीड़िता के पिता को प्रशासन ने चार लाख 12 हज़ार की आर्थिक मदद दे दी है।

Exit mobile version