Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हाथरस गैंगरेप: एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने पीड़िता के रात में अंतिम संस्कार का बताया ये कारण

Hathras gang rape

Hathras gang rape

 

लखनऊ। हाथरस गैंगरेप पीड़िता के रात में हुए अंतिम संस्कार पर सवाल उठ रहा है। इसके बीच यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने बुधवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पीड़िता की डेडबॉडी खराब हो रही थी। इसी वजह से परिजनों ने भी रात को ही अंतिम संस्कार कर देने पर सहमति जताई थी। इसी के बाद पुलिस की मौजूदगी में देर रात अंतिम संस्कार कर दिया गया।

जबकि हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत और देर रात हुए अंतिम संस्कार को विपक्ष ने मुद्दा बना दिया है। प्रदेश की योगी सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर है। वहीं रात में हुए अंतिम संस्कार के बाद पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं। आरोप लग रहा है कि साक्ष्य को मिटाने के लिए पुलिस ने रात में ही जबरन अंतिम संस्कार कर दिया।

बिहार चुनाव को लेकर नड्डा के आवास पर बैठक, सीटो को लेकर हो सकती बात

इन्हीं आरोपों का वुधवार को एडीजी प्रशांत कुमार ने जवाब दिया। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मंगलवार सुबह पीड़िता की मृत्यु हो गई थी। देर रात पोस्टमार्टम के बाद जब शव पहुंचा तो परिवार वालों की सहमति से और उनकी उपस्थिति में अंतिम संस्कार कराया गया था।

हाथरस का मामला: कंगना रनौत ने सीएम पर ‘अपार विश्वास’ जताया

प्रशांत कुमार ने काह कि कुछ महिलाओं द्वारा आरोप लगाए हुए हैं, परंतु सत्य यही है कि उनकी उपस्थिति से और सहमति से ही अंतिम संस्कार कराया गया था। शांति व्यवस्था के लिए वहां पुलिस उपस्थित थी। एडीजी ने कहा कि पीड़िता की डेड बॉडी खराब हो रही थी, इसलिए घर के लोगों ने सहमति जातई थी कि रात को ही अंतिम संस्कार कर देना उचित होगा।

Exit mobile version