Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हाथरस गैंगरेप : वाल्मीकि समाज ने की पीड़िता के हत्यरोपियों को फांसी देने की मांग

हाथरस केस

हाथरस केस

रामपुर। 2 अक्टूबर गांधी जयंती के अवसर पर उत्तर प्रदेश बाल्मीकि महासभा के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ताओं पदाधिकारी अंबेडकर पार्क पर एकत्रित होकर उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले की बाल्मीकि समाज की बेटी के रेप और हत्या के जाने पर 2 मिनट का मौन रख और मोमबत्ती जलाकर उसकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

साथ ही भारत के राष्ट्रपति से मांग की गई इस घटना की सीबीआई जांच कराई जाए तथा इस घटना में जो लोग भी शामिल हैं उन सभी आरोपियों को फांसी की सजा सुनाई जाए साथ ही इस घटना में शामिल जिले के जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त किया जाए क्योंकि वह तानाशाह अधिकारी बार-बार पीड़ित परिवार को धमका रहे हैं।

NIA का खुलासा : आतंकियों के निशाने पर थे बीजेपी नेता और नई दिल्ली रेलवे स्टेशन

जबकि के परिवार की जान को भी खतरा है और पूरे गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। तथा पीड़िता के परिवार वालों से बाल्मीकि समाज के बुद्धिजीवी लोगों को मिलने में नहीं दिया जा रहा है।

रेप पीड़िता के परिवार का बड़ा शोषण है और हाथरस के तानाशाह अधिकारियों ने रात के 2 बजे पीड़िता के शव को जबरन सड़क के किनारे पेट्रोल डालकर जला दिया यह किसी धर्म की रीति रिवाज है इसकी बाल्मीकि समाज घोर निंदा करता है।

साथ ही उत्तर प्रदेश बाल्मीकि महासभा ने राष्ट्रपति से मांग रखी कि दलित विरोधी योगी सरकार को तत्काल प्रभाव से बरखवास्त किया जाए।

Exit mobile version