Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हाथरस : पीड़िता के घर पहुंची SIT की टीम, फोन कॉल पर हो सकती है भाई से पूछताछ

पीड़िता के घर पहुंची SIT की टीम

पीड़िता के घर पहुंची SIT की टीम

हाथरस कांड मामले में छानबीन करने के लिए एसआईटी के टीम पीड़िता के घर पहुंच गई है। आज एसआईटी की टीम पीड़िता के भाई से बातचीत करेगी। माना जा रहा है कि भाई से बातचीत के बाद परिवार के अन्य सदस्यों से भी जांच अधिकारी बात कर सकते हैं। लगातार दूसरे दिन एसआईटी की टीम हाथरस में पीड़ित परिवार से मिल रही है।

कल एसआईटी की टीम पीड़िता के परिवार से मिली थी और बयान दर्ज किया था। इसके साथ ही एसआईटी की टीम उस जगह भी गई थी, जहां पीड़िता का अंतिम संस्कार किया गया था। परिवार का आरोप है कि पुलिस ने जबरन अंत्येष्टि की थी, जबकि यूपी सरकार का कहना है कि परिवार की सहमति के बाद अंतिम संस्कार किया गया था।

 ‘वोटकटवा पार्टी’ पर ओवैसी का करारा जवाब, कहा- कभी जालिम से समझौता नहीं करेंगे

एसआईटी की अगुवाई कर रहे गृह सचिव भगवान स्वरूप ने कहा कि पीड़ित परिवार से पूछताछ लगभग खत्म हो गई है। हमने उन्हें एसआईटी के कार्यकाल के विस्तार के बारे में बताया है। हमने आरोपी पक्ष के दो रिश्तेदारों से भी बात की है। काम का दायरा एक जैसा रहेगा। हम पूछताछ और निष्कर्षों के विवरण को अलग-अलग नहीं कर सकते।

पीएम जी, अकेले टनल में हाथ हिलाना छोड़ो, अपनी चुप्पी तोड़ो : राहुल

10 दिन की ओर मोहलत मांगे जाने के सवाल पर गृह सचिव भगवान स्वरूप ने कहा कि हम अधिक दस्तावेजी सबूतों की तलाश कर रहे हैं। इस मामले में हमें कुछ और लोगों से पूछताछ करना है, इसलिए हमने एसआईटी के समय में विस्तार के लिए कहा है। हम 16 अक्टूबर को रिपोर्ट सौंपेंगे।

Exit mobile version