Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘साथ निभाना साथिया 2’ की ‘कोकिलाबेन’ आजमा चुकी हैं कॉमेडी में लक

kokilaben

साथ निभाना साथिया 2 कोकिलाबेन

नई दिल्ली| टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया 2’ फेम ‘कोकिलाबेन’ उर्फ रूपल पटेल कॉमेडी शो कर दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी हैं। हाल ही में रूपल पटेल कॉमेडी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ में नजर आई थीं। कॉमेडी शो में सुनील ग्रोवर, सिद्धार्थ सागर और संकेत भोंसले नजर आते हैं। रूपल पटेल ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि वह हमेशा से ही कॉमेडी में अपना हाथ आजमाना चाहती थीं।

रूपल कहती हैं, “मैं ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ के आर्टिस्ट से काफी इंप्रेस थी। जब मुझे इस शो में काम करने का मौका मिला तो मैंने तुरंत हां कर दी, क्योंकि मैं इन लोगों के साथ वाकई में काम करना चाहती थी। दूसरी वजह इस शो को करने की यह थी कि मैं नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ग्रैजुएट हूं। मुझे सिखाया गया है कि आर्टिस्ट को अलग-अलग रोल प्ले करने चाहिए और खुद को वर्सेटाइल बनाना चाहिए। तो जब मुझे मौका मिला तो मैं इसके लिए इनकार नहीं कर पाई।”

आमिर खान को पसंद आया अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का ट्रेलर

रूपल आगे कहती हैं कि मैं कई सालों से सीरियल्स का हिस्सा रही हूं। भगवान की दुआ से, मैंने कई सीरियस और पावरफुल रोल प्ले किए हैं। कई सीरियल्स में मेरा किरदार स्ट्रॉन्ग दिखाया है, जिनकी वजह से मुझे कॉमेडी में मौका मिलना आसान बात नहीं थी। साथ मिभाना साथिया ने मुझे नाम और फेम दिया, लेकिन इस शो में केवल कॉमेडी थी, जो मैं दिल से करना चाहती थी।

Exit mobile version