Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फर्ज़ी केस बनाकर हिटलर से ज़्यादा ख़तरनाक शासन चलाने का काम किया है : विशम्भर

Vishambhar Nishad-Dr. Tazeen Fatima

Vishambhar Nishad-Dr. Tazeen Fatima

रामपुर (मुजाहिद खां)। राज्यसभा सांसद और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विशम्भर प्रसाद निषाद रामपुर पहुँचे और सपा सांसद आज़म खां के आवास पर पहुँचकर उनकी पत्नी शहर विधायक डॉ तज़ीन फातिमा और परिवार से मुलाक़ात की।

वहीं मीडिया से बात करते हुए विशम्भर प्रसाद निषाद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जब से देश में और खासतौर पर उत्तर प्रदेश में आई है जितने समाजवादी लोग हैं उन पर जुल्म ढाने का काम किया और सबसे ज्यादा जुल्म आजम खान और उनके परिवार पर किया है और किसी प्रकार का ज्ञानमूल नहीं है किसी प्रकार का कोई केस नहीं कुछ नहीं है। फर्जी केस बनाकर हिटलर से ज्यादा खतरनाक शासन इन्होंने यहां चलाने का काम किया है।

जनता से यही कहूंगा यह जुल्मी कब तक जुल्म करेगा सत्ता के हथियारों से जल्द ही भाजपा जाने वाली है और समाजवादी पार्टी आएगी।

समाजवादी पार्टी सबके साथ इंसाफ करने वाली पार्टी है अखिलेश यादव और मुलायम सिंह हमेशा आमजन के आदमी हैं और आजम खान पूरे देश में हर एक को इंसाफ दिलाने के लिए काम करते रहे आज जुल्म उनके बेटे और परिवार पर हुआ है बहुत ही गलत हुआ है इसको लेकर उनकी पत्नी तज़ीन फातिमा से मिलने आया था।

PM मोदी ने मिल्खा सिंह के निधन पर जताया शोक, कहा- हमने प्रचंड खिलाड़ी खो दिया

आम जनता से कहना चाहता हूं भारतीय जनता पार्टी को हटाना है और समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव को बैठाना है। तभी सब ठीक हो पाएगा। अभी अंधेरा है उजाला आएगा लेकिन बीजेपी के लिए अंधेरा आएगा फिर उनका क्या होगा उनको अपने आप सोचना पड़ेगा अभी समाजवादी पार्टी सफर कर रही है आजम खान और उनका परिवार सफर कर रहा है लेकिन जो लोग गलतियों पर गलतियां कर रहे हैं फर्जी केस लगा रहे हैं उनको एक बार अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए कि किसी सही इंसान को गलत नहीं फसाना चाहिए।

वहीं आज़म खान को लेकर सपा के ढीले रवैये पर कहा कि समाजवादी पार्टी पूरी तरह से आजम खां के साथ खड़ी है और सड़क से लेकर सदन तक विधानसभा हो राज्यसभा और लोकसभा सभी जगह मामले उठाए गए। लेकिन अंधे के आगे रोए अपन दीदा खोए तो सुनने वाला कौन है जो जालिम है उन्हीं को न्याय देना है उन्हीं को करना है तो सुनने वाला कोई नहीं है। जनता से अपील कर रहे हैं कि इन जानवरों को भगाकर समाजवादी पार्टी की सरकार लाइए। इस दौरान कमल तुरैहा, नवीन शर्मा और विशाल आदि मौजूद रहे।

Exit mobile version