Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फांसी के फंदे से लटकता मिला हेड कांस्टेबल का शव

Suicide

Suicide

जालौन। उरई कोतवाली क्षेत्र में बीती देर रात क्षेत्राधिकारी कार्यालय में तैनात हेड कांस्टेबल ने आत्महत्या (Suicide) कर ली। उनका शव बघौरा रोड स्थित पुलिस लाइन में सरकारी आवास में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला। घटना की जानकारी तब हुई जब सहयोगी पुलिसकर्मी उनके कमरे में किसी काम से पहुंचा। आवाज न आने पर दरवाजा तोड़ा तो अंदर सिपाही फंदे पर झूल रहा था। घटना की जानकारी पर उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और उसी अवस्था में सिपाही को मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पूरा मामला, सोमवार देर रात का है। यहां पर उरई कोतवाली क्षेत्र में सिपाही जयचंद हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात था। बीती रात उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। साथी पुलिसकर्मी के मुताबिक रात 11 बजे किसी जरूरी काम से जयचंद के कमरे में गए तो दरवाजा अंदर से बंद पाया। जयचंद को फोन लगाने की कोशिश की। कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। तब जाकर दरवाजा तोड़ा तो उसे फंदे पर झूलता हुआ पाया।

उल्लेखनीय है कि हेड कांस्टेबल जयचंद बांदा जनपद के रहने वाले थे। वर्ष 2011 में यूपी पुलिस में भर्ती हुई थी। कुछ दिन पहले उनका हेड कांस्टेबल के पद पर प्रमोशन हुआ था। वही जयचंद की पत्नी का आपसी विवाद चल रहा था। वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है प्रथम दृष्टया पारिवारिक कलह सामने आया है। जांच पड़ताल के बाद ही आत्महत्या (Suicide) का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Exit mobile version