Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महिला का सिरविहीन शव मिलने से सनसनी

Dead Body

Dead body

बांदा। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के मटौन्ध क्षेत्र में एक महिला का सिर विहीन शव (Dead Body) और सिर अलग अलग स्थानो पर पड़े मिलने से सनसनी फैल गयी है।

घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल पुलिस अधिकारियों , सर्विलांस और फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड सहित दल के बल के साथ मौके पर पहुंच गए। और घटनास्थल का विस्तृत निरीक्षण किया।

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने गुरुवार शाम बताया कि बुधवार की रात्रि मध्य प्रदेश की सीमा पर स्थित चौराहा गांव के मोड पर सिर विहीन महिला का शव पड़ा होने की सूचना मिली। तत्काल मौके पर सभी अधिकारियों की टीम ने पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। घटना स्थल पर लगभग 35 वर्षीया अज्ञात महिला का सिर विहीन शव (Dead Body) बरामद किया गया। निरीक्षण के दौरान घटना स्थल की कुछ दूर पर उसका कटा हुआ सिर भी पड़ा मिला। जिन्हें बरामद कर घटना का मुकदमा पंजीकृत किया गया।

उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया ऐसा प्रतीत हुआ कि विवाहिता की हत्या कहीं और करके उसका शव और कटा हुआ सिर मध्य प्रदेश की सीमा के निकट मटौन्ध क्षेत्र में फेंका गया है। घटना की सूचना मध्य प्रदेश के सीमावर्ती पन्ना और छतरपुर जिलों की भी पुलिस को भेजी गई और शव की शिनाख्त कराने के प्रयास शुरु किए गए।

मृतका की शिनाख्त और पोस्टमार्टम के बाद जांच में मिले तथ्यों के आधार पर आगे विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version