Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्वास्थ्य महासंघ ने स्वास्थ्य भवन घेराव का कार्यक्रम टाला, सामने आई यह वजह

चिकित्सा स्वास्थ्य महासंघ उत्तर प्रदेश की दूसरे दौर की महानिदेशक के आग्रह पर बैठक महानिदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य सेवाएं उत्तर प्रदेश डॉ डीएस नेगी के साथ स्वास्थ्य भवन में गुरुवार को हुई।

जिसमें दो जुलाई को स्वास्थ्य भवन घेराव का कार्यक्रम चिकित्सा स्वास्थ्य महासंघ, उत्तर प्रदेश का होना था। उसको महानिदेशक के इस अनुरोध पर कि अपर मुख्य सचिव इस सप्ताह बाहर रहने के कारण अगले सप्ताह आपकी मांगों पर बैठक करेंगे।

उसके उपरांत यदि आप लोग अपनी मांगों पर सहमत न हो पाए तब कोई कार्यक्रम करें। इस पर चिकित्सा स्वास्थ्य महासंघ के संयोजक डॉ सचिन वैश्य, अध्यक्ष डॉ अमित सिंह, प्रधान महासचिव अशोक कुमार, वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्रवण सचान, सुनील कुमार अन्य सभी लोगों ने वार्ता कर दो जुलाई को होने वाले स्वास्थ्य भवन घेराव को अग्रिम आदेशों तक स्थगित किया गया।

साथ ही यह भी कहा गया कि तब तक के लिए कोई भी स्थानांतरण न किए जाएं। यदि एक सप्ताह के अंदर अपर मुख्य सचिव महासंघ के साथ बैठक कर मांगों पर सकारात्मक रुख नहीं रखते हैं तो आगे फिर आन्दोलन की तैयारी की जाएगी। डाॅक्टर दिवस पर महानिदेशक डाॅ (मेजर) डीएस नेगी को पुष्प गुच्छ भेंट कर डाॅक्टर दिवस की बधाई भी महासंघ ने दी।

Exit mobile version