गर्मी से तंग युवक ने सूर्य देवता पर ठोंका केस, शाजापुर थाने में दर्ज करवाई शिकायत

सूर्य देवतासूर्य देवता

नई दिल्ली। काफ़ी साल पहले भारत में ‘OMG’ फिल्म बनी थी। इस फ़िल्म के कलाकार परेश रावल ने भूकंप से हुए नुकसान के भगवान पर केस कर दिया था, लेकिन भी तक आपने असल जिंदगी में न तो देखी होगी और न सुनी होगी। सोशल मीडिया पर इस समय अजीबोगरीब खबर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल खबर के मुताबिक मध्यप्रदेश के एक व्यकित ने गर्मी से परेशान होकर सूर्य देवता पर केस कर दिया है।

मध्यप्रदेश के शाजापुर डिस्ट्रिक्ट में गर्मी से तंग आकर सूर्य देवता पर केस ठोक दिया

मिली जानकारी के अनुसार यह खबर मध्यप्रदेश के शाजापुर डिस्ट्रिक्ट की बताई जा रही है। यहां एक युवक ने गर्मी से तंग आकर सूर्य देवता पर केस ठोक दिया है। जिस किसी ने इस मामले के बारे में जाना वह यही बोला कि ये तो किसी फिल्मी सीन की तरह हो गया है। कई लोगों ने तो इस मामले की तुलना परेश रावल अभिनीत फिल्म ‘OMG’ से कर डाली।

बतातें चलें कि परेश रावल ने फिल्म में बिमा क्लेम के लिए भगवान पर केस ठोक दिया था। ठीक उसी तरह मध्यप्रदेश के शाजापुर के रहने वाले इस शख्स ने बेहाल कर देने वाली गर्मी के लिए सूरज देवता को कसूरवार ठहराया है और उन पर केस दर्ज करवा दिया है। शख्स का नाम शिवपाल सिंह बताया जाता है। शिवपाल ने शाजापुर थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है।

ये भी पढ़ें: बंगला तोड़फोड़ मामला : अखिलेश ने किया प्रेस कांफ्रेंस, योगी सरकार पर जताया गुस्सा 

भगवान के खिलाफ अपनी शिकायत में शिवपाल सिंह ने लिखा है कि मैं विगत एक सप्ताह से आसमान से बरसती आग के कारण मानसिक और शारीरिक रूप से कष्ट से परेशान हो रहा हूं। इस गर्मी से मुझे मानसिक शारीरिक दोनों ही तौर पर पीड़ा हो रही है, जिसके लिए मैं श्रीमान सूर्यनारायण, निवासी ब्रम्हांड को कसूरवार मानता हूं। शिवपाल सिंह चाहता है कि उनकी इस शिकायत पर एक्शन लेते हुए भारतीय संविधान के अनुसार आवश्यक कानूनी धाराओं में कार्रवाई की जाए।

loading...
Loading...

You may also like

दिन के ये 90 मिनट होते हैं अशुभ, भूलकर भी न करें शुभ काम

शास्त्रों में किसी भी शुभ काम की शुरुआत