Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कपाड़िया हाउस में आया भूचाल, अनुपमा-अनुज के बीच हुई तीखी बहस

Anupama

Anupama

टीवी शो ‘Anupama’ की कहानी इन दिनों बहुत संजीदा मोड़ से गुजर रही है। पाखी की बेवकूफियों का असर अब अनुपमा और अनुज (Anuj) के रिश्ते पर नजर आ रहा है। एक तरफ जहां अनुपमा की बदतमीज बेटी पाखी (Pakhi) ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को नर्क बना लिया है वहीं उसकी वजह से शाह और कपाड़िया परिवार के सभी लोग बुरी तरह परेशान नजर आ रहे हैं।

अनुपमा (Anupama) की बेटी को डिच कर रहा अधिक?

अनुपमा सीरियल का आज (14 दिसंबर 2022) का एपिसोड क्यों बहुत खास होने वाला है, चलिए जानते हैं। शो के बुधवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे पाखी सोशल मीडिया पर अधिक (Adhik) को एक्टिव देखकर परेशान हो जाएगी। उसे लगेगा कि अधिक एक तरफ जहां उसका फोन नहीं उठा रहा है वहीं वह सोशल मीडिया पर किसी से चैटिंग कर रहा है।

अनुज-अनुपमा के बीच होगी तीखी बहस

पाखी को लगेगा कि अधिक शायद उसे डिच कर रहा है और इसी वजह से वह स्ट्रेस में आ जाएगी। शाह निवास पर काव्या उसे समझाएगी कि उसे अपना रिश्ता संभालने की जरूरत है। इधर अनुज और अनुपमा के बीच तीखी नोकझोक होगी जिसके बाद अनु को अपनी गलती का अहसास होगा। अनुपमा छोटी अनु से माफी मांगेगी।

अधिक से माफी मांगने जाएगी पाखी मगर…

अनुपमा अपनी बेटी से वादा करेगी कि वह उसे ट्रिप पर लेकर जाएगी। अब अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या के समझाने पर पाखी कपाड़िया निवास पहुंचेगी ताकि अधिक से माफी मांग सके, लेकिन वहां पर डिंपल के जोक्स पर उसे हंसते देखकर वह चिढ़ जाएगी। इसके बाद अधिक गुस्से में पाखी से कहेगा कि माफी दिल से मांगी जाती है इस तरह एटिट्यूड से नहीं। अधिक कहेगा कि उसे लगता है कि इस रिश्ते से उन्हें ब्रेक लेने की जरूरत है। कपाड़िया हाउस में यह किचकिच देखकर अनुज कपाड़िया भड़क जाएगा। वह पाखी-अधिक से कहेगा कि झगड़ा करना है तो इस घर से बाहर जाकर करो।

Exit mobile version