Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भीषण सड़क हादसा: गैस टैंकर और रोडवेज बस में जबर्दस्त टक्कर, सात की मौत

Road Accident

गैस टैंकर और रोडवेज बस में जबर्दस्त टक्कर

यूपी के संभल में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में सात लोगों की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई है। जबकि 25 से अधिक लोग घायल हैं। मिली जानकारी के अनुसार घने कोहरे का कारण नेशनल हाईवे पर रोडवेज बस और गैस के टैंकर की आमने-सामने की टक्‍कर हो गई।

तेज रफ्तार कंटेनर ने सामने से आ रही रोडवेज की बस से टकरा गया। टक्कर काफी जबर्दस्त थी। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के लोग दुर्घटनास्‍थल की ओर दौड़ पड़े। लोगों ने तत्‍काल पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस से मृतकों और घायलों को निकालने का काम शुरू कराया। एसपी चक्रेश मिश्र भी मौके पर पहुंचे।

मिली जानकारी के अनुसार अब तक सात शव बस से निकाले जा चुके हैं। पुलिस का कहना है कि हादसे में मरने वालों की संख्‍या एक दर्जन से भी अधिक हो सकती है।

दो अलग-अलग पुलिस मुठभेड़ में आधा दर्जन बदमाश घायल, सात गिरफ्तार

हादसा मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर 509 पर चंदौसी के धनारी कस्बे के पास हुआ। गैस भरे टैंकर से आमने-सामने की टक्‍कर में रोडवेज बस बुरी तरह से फट गई है। बस के परखच्‍चे उड़ गए। उधर, टैंकर में गैस भरी होने की सूचना से किसी बड़ी दुर्घटना की आशंका में फाय‍र बिग्रेड की गाडि़यां भी तुरंत मौके पर पहुंच गईं। हादसे के बाद बस में फंसे घायलों को आनन-फानन में अस्‍पताल पहुंचाया गया। एनएच 509 पर तत्‍काल ट्रैफिक रोक दिया गया। पुलिसकर्मियों से मिली जानकारी के अनुसार रोडवेज बस मुरादाबाद से अलीगढ़ जा रही थी जबकि गैस भरा टैंकर गुजरात से उत्‍तराखंड की ओर जा रहा था।

बाहुबली मुख्तार अंसारी के करीबी ठेकेदार महमूद का ठेका निरस्त, FIR दर्ज

संभल हादसे के बाद मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर भारी जाम लग गया है। टैंकर में गैस भरी होने की वजह से पुलिस ने हाईवे पर ट्रैफिक को पूरी तरह रोक दिया। इस वजह से वहां एक के पीछे एक गाडि़यों का लम्‍बा काफिला लग गया। घटनास्‍थल पर पहुंचे फायर बिग्रेड और पुलिस के जवानों ने राहत और बचाव कार्य तुरंत शुरू कर दिया। बस में फंसे घायलों को निकालकर तुरंत अस्‍पताल पहुंचाया गया। घटनास्‍थल से दुर्घटनाग्रस्‍त बस और टैंकर को हटाने की प्रक्रिया चल रही है ताकि जल्‍द से जल्‍द मुरादाबाद-आगरा हाईवे को शुरू किया जा सके। उधर, प्रशासन ने अस्‍पताल में घायलों के इलाज के लिए उचित व्‍यवस्‍था कराने की बात कही है। मृतकों के परिवारीजनों को सूचना दी जा रही है।

Exit mobile version