Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूर्व प्रधान की जघन्य हत्या, गांव में फैला तनाव

murder

murder

हरदोई। जिले में करवां गांव के पूर्व प्रधान का शव आज रक्तरंजित अवस्था में मिलने से गांव में तनाव फैल गया।

गांव में मुर्गा फार्म के बाहर सो रहे करवां गांव के पूर्व प्रघान राम आसरे के सिर को ईंट से कुचल दिया गया। सुबह ग्रामीणों ने जब उनका शव देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। जानकारी होने पर सुबह से ही इलाके में सनसनी फैल गयी और बड़ी तादाद में ग्रामीण मौके पर जमा हो गये।

सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी और फॉरेेंसिक की टीम मौके पर पहुंच गयी और जरूरी साक्ष्य एकत्र किये । शुरूआती पड़ताल में साफ नहीं हाे पाया है कि हत्या (Murder) किस कारण से की गयी । पुलिस फिलहाल हत्या को लेकर जमीनी रंजिश सहित अन्य कारणों के आधार पर वारदात की पड़ताल कर रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के कोतवाली मल्लावां क्षेत्र के करवा गांव के रहने वाले पूर्व प्रधान रामआसरे का आज रक्तरंजित अवस्था में शव पड़ा पाया गया। रामआसरे ने गांव के बाहर कल्याणी नदी के किनारे मुर्गा फार्म खोल रखा है। शनिवार की देर रात रामआसरे घर से खाना खाकर मुर्गा फार्म पर चले गए थे। बिजली ना आने के कारण वह मुर्गा फार्म के बाहर चारपाई पर ही सो गए। सुबह गांव के लोगों ने उनका खून से लथपथ शव चारपाई पर पड़ा देखा तो पूरे गांव में सनसनी फैल गई। पूर्व प्रधान की हत्या (Murder) अज्ञात हत्यारों ने बेरहमी से ईंट से सिर कुचलकर की है।

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी और एडिशनल एसपी नृपेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस पारिवारिक लोगो से किसी रंजिश और दूसरी वजह की जानकारी करने में जुटी है।

एसपी राजेश द्विवेदी के मुताबिक किसी ने रामआसरे की ईट से कुचल कर सोते समय हत्या कर दी है, तथ्यों को संकलित किया जा रहा है साथ ही तमाम पहलुओं की पड़ताल की जा रही है कि किस वजह से पूर्व प्रधान की हत्या की गई है। जल्द ही हत्या की इस वारदात का खुलासा किया जाएगा।

Exit mobile version